प्रदेशराष्ट्रीय

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सीआरपीएफ बंकर पर हमला, बुर्का पहनी महिला ने फेंका पेट्रोल बम

जम्मू कश्मीर में पुलिसकर्मी और सैन्यकर्मियों पर हमले बढ़ते जा रहे हैं। आतंकवादी लगातार सुरक्षाबलों को निशाना बना रहे हैं। इसी बीच एक महिला के सीआरपीएफ के बंकर के ऊपर पेट्रोल बम फेंकने का मामला सामने आया है। यह वारदात सोपोर में हुई है। जहां बुर्का पहने हुई एक महिला ने पेट्रोल बम फेंका और फरार हो गई। गनीमत रही कि इस घटना में किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। ये घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई।

घटना मंगलवार शाम 7:12 बजे की है। सोपोर से आए वीडियो में रोजाना की तरह लोग सड़क पर आते-जाते दिख रहे हैं। तभी नकाब पहने एक महिला जिसके हाथ में एक बैग है वो कुछ पलों के लिए रूकती है। वो जहां पर रुकी ठीक वहीं बैरिकेडिंग भी की गई है और बैरिकेडिंग के नजदीक सीआरपीएफ का बंकर है। नकाब पहने महिला कुछ सेकेंड के लिए इधर-उधर देखती है। फिर वो बैग से पेट्रोल बम निकालती है और बंकर पर फेंककर फरार हो जाती है। नकाबधारी महिला जब रूकती है तो उसके बगल से गुजर रहा एक शख्स उसकी तरफ देखता भी है लेकिन उसे कोई फर्क नहीं पड़ता। बैग के अंदर से महिला पेट्रोल बम निकालती है और बंकर की तरफ फेंक देती है।

पेट्रोल बम फेंकते ही आग लग जाती है। आनन-फानन में सुरक्षाकर्मी पानी फेंककर आग बुझाने की कोशिश करते हैं। बंकर पर किए गए पेट्रोल बम हमले में राहत की बात यह रही कि इसमें किसी भी जवान को किसी तरह की चोट नहीं आई। बता दें कि जम्मू-कश्मीर में इस तरह की ये पहली घटना है जिसने खुफिया एजेंसियों की नींद उड़ा दी है।

आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने कहा, सोपोर में सीआरपीएफ बंकर पर पेट्रोल बम फेंकने वाली महिला की पहचान हो गई है। उसे जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close