राजनीतिराष्ट्रीय

बीजेपी संसदीय दल की बैठक खत्म, सभी संसदियों को पीएम मोदी ने दिया ‘स्पेशल टास्क’

भारतीय जनता पार्टी की संसदीय दल की बैठक आज आंबेडकर इंटरनेशनल सेंटर में संपन्न हुई. इस बैठक में संसदीय दल के सभी नेता शामिल हुए. इस मीटिंग में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पहले ही पहुंचे गए थे. बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए और सांसदों को संबोधित किया.

पीएम ने सभी को दिया ‘टास्क’

बैठक में पीएम ने सभी सांसदों को 1 अप्रैल से 14 अप्रैल तक एक खास कार्यक्रम का खाका दिया. उन्होंने सांसदों से कहा कि, 6 अप्रैल को पार्टी अपना स्थापना दिवस मनाएगी. 14 अप्रैल को आंबेडकर जयंती है. ऐसे में सभी सांसद अपने-अपने क्षेत्र में जाएं और लोगों को सरकारी योजनाओं के बारे में विस्तार से बताएं.

 

प्रधानमंत्री को कहा थैंक्स

बैठक में शामिल हुए संसदीय कार्य राज्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने बताया कि संसदीय दल की बैठक में बीजेपी के सांसदों ने प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना का विस्तार करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया.

14 दिन पहले भी हुई थी एक बैठक

बता दें कि पांच विधानसभा चुनावों के परिणाम के बाद 15 मार्च को भी बीजेपी संसदीय दल की एक बैठक बुलाई गई थी. इस मीटिंग में बीजेपी के नेताओं ने 5 राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों के रिजल्ट पर विश्लेषण किया था. भाजपा को पंजाब को छोड़कर चार राज्यों (गोवा, उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश और मणिपुर) में जीत मिली थी. पार्टी ने संगठन को और मजबूत करने पर भी बात की थी.

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close