प्रदेशराजनीति

पश्चिम बंगाल विधानसभा में भिड़े बीजेपी और टीएमसी विधायक, जम कर चले लात-घूंसे, 9 घायल

पश्चिम बंगाल विधानसभा में मारपीट का मामला सामने आया है। वहां बीजेपी और टीएमसी विधायकों के बीच हाथापाई हो गई। जानकारी के मुताबिक, बंगाल विधानसभा में बीजेपी विधायक मनोज तिग्गा और TMC विधायक असित मजूमदार के बीच मारपीट हुई। इस झगड़े में असित मजूमदार घायल बताये जा रहे हैं, जिनको हॉस्पिटल लेकर जाया गया है।

बीरभूम हिंसा के मामले में बीजेपी और टीएमसी विधायक आपस में भीड़ गए और जम कर लात-घूंसे बरसाए गए। इस घटना में बीजेपी के आठ और टीएमसी के एक विधायक घायल हुए हैं। बीजेपी विधायकों को अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया, वहीं टीएमसी विधायक एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती हैं। बता दें कि टीएमसी विधायक असीत मजूमदार की नाक टूट गई है। जबकि बीजेपी विधायक मनोज टिग्गा, शिखा चटर्जी, चंदना बाउरी, नरहरि महतो, नदियार चांद बाउरी, डॉक्टर अजय और लक्षण गौरी घायल हैं।

बीजेपी ने सोमवार को आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल विधानसभा में तृणमूल कांग्रेस के विधायकों ने बीजेपी विधायकों पर हमला किया। बीजेपी ने कहा कि ये घटना उस वक़्त हुई जब विपक्ष ने राज्य में ‘कानून व्यवस्था की ख़राब हो रही स्तिथि’ पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से बयान जारी करने की मांग की।

 

भाजपा के महासचिव सी टी रवि ने ट्वीट कर लिखा, ‘पश्चिम बंगाल विधानसभा में हुड़दंगी टीएमसी विधायकों ने भाजपा विधायकों के साथ हिंसक तरीके से मारपीट की। हमारे विधायकों की गलती? वो लोग बीरभूम हत्या कांड पर चर्चा की मांग कर रहे थे। ये कांड टीएमसी के गुंडों द्वारा किया गया। ममता बनर्जी लोगो से क्या छुपाने का प्रयास कर रही हैं? क्या टीएमसी के ‘टी’ का अर्थ तालिबान तो नहीं है ?’

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close