उत्तर प्रदेशप्रदेशराजनीति

जब विधान सभा में पहली बार आमने-सामने पड़े योगी-अखिलेश, दिया ऐसा रिएक्शन

सोमवार को यूपी विधान सभा के अंदर पहली बार सीएम योगी आदित्यनाथ और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की मुलाकात हुई। जब दोनों एक-दूसरे के सामने पड़े तब उनका रिएक्शन देखने वाला था। दोनों ने एक-दूसरे को स्माइल दी और आपस में हाथ मिलाया। सीएम योगी और अखिलेश यादव की मुलाकात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

When Cm Yogi And Akhilesh Yadav met face to face for first time in Up  Legislative Assembly watch viral video | जब विधान सभा में पहली बार आमने-सामने  पड़े योगी-अखिलेश, दिया ऐसा

वीडियो में देखा जा सकता है कि अखिलेश यादव ने जैसे ही सीएम योगी आदित्यनाथ को देखा, वो आगे बढ़े और सीएम योगी की तरफ अपना हाथ बढ़ाया। इसके बाद सीएम योगी ने एक हाथ अखिलेश यादव से मिलाया और दूसरे हाथ से उनकी पीठ थपथपाई।

बता दें कि आज यूपी विधान सभा में विधायकों का शपथ ग्रहण कार्यक्रम है। सीएम योगी आदित्यनाथ गोरखपुर सदर सीट से विधायक बने हैं। उन्होंने विधान सभा के अंदर विधायक के तौर पर शपथ ले ली है। इसके अलावा करहल सीट से विधायक और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी विधान सभा के सदस्य के रूप में शपथ ली। शपथ लेने से पहले अखिलेश यादव ने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से भी हाथ मिलाया।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close