Main Slideउत्तराखंडप्रदेशराजनीति

उत्‍तराखंड में इस विधायक की सभा में लगे ‘पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे’, विश्व हिंदू परिषद के जिला मंत्री ने दर्ज कराया मुकदमा

उत्‍तराखंड विधानसभा चुनावों में हरिद्वार जिले की मंगलौर सीट से चुनाव जीते विधायक हाजी सरवत करीम अंसारी की सभा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए थे। अब इस मामले में पुलिस ने विश्व हिंदू परिषद के जिला मंत्री की तहरीर पर लिब्बरहेरी गांव निवासी मेहर दीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो

गौरतलब है कि दो सप्ताह पहले मंगलौर विधायक हाजी सरवत करीम अंसारी की ओर से कार्यकर्ताओं के लिए धन्यवाद सभा का आयोजन किया गया था। रात के समय आयोजित जनसभा का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें विधायक का एक समर्थक पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहा था।

बरेली निवासी मेहर दीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज

इस मामले में हिंदू संगठनों की ओर से कड़ी आपत्ति जताते हुए पिछले मंगलवार को एसपी देहात से शिकायत की गई थी। अब इस मामले में विश्व हिंदू परिषद के जिला मंत्री शिवप्रसाद त्यागी की तहरीर पर पुलिस ने ली बरेली निवासी मेहर दीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमर चंद शर्मा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

विभिन्न आरोपों में मुकदमा दर्ज

कुछ वीडियो फुटेज भी जुटाए गए हैं, जिनके आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी। वहीं दूसरी ओर मुंडलाना गांव निवासी संसार सिंह ने कुछ न्यूज़ पोर्टल व फेसबुक अकाउंट संचालकों के खिलाफ विधायक की जनसभा की वीडियो को गलत ढंग से प्रचारित करने और समाज में शांति बिगाड़ने समेत विभिन्न आरोपों में मुकदमा दर्ज कराया है।

विधायक हाजी सरवत करीम अंसारी ने पहले ही मीडिया को बताया था कि उनकी जनसभा की वीडियो को काट छांट कर गलत तरीके से चलाया गया है और उनको बदनाम करने की साजिश विरोधियों द्वारा रची गई है, जिनके वह खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close