Crime

राजौरी में एक मौलवी के भड़काऊ भाषण का वीडियो हुआ वायरल, कहा- हमें मिटाना चाहते हो, तुम खुद मिट जाओगे

जम्मू-कश्मीरः राजौरी में एक मस्जिद में जुमे की नमाज के बाद मौलवी के भड़काऊ भाषण का वीडियो वायरल हो रहा है।  मौलवी के भाषण को लेकर कुछ लोगों ने आपत्ति जताई है। वायरल वीडियो में मौलवी ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म को दो धर्मों में तनाव बढ़ाने वाली फिल्म बताते नजर आ रहे हैं। इसी भाषण में मौलवी कुछ भड़काऊ बातें भी बोल रहे हैं। वायरल वीडियो शुक्रवार का बताया जा रहा है। ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने भी इसे अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है।
मौलवी का कहना है कहा कि इस फिल्म में मुसलमानों के खिलाफ साजिश की गई है, वह इसकी निंदा करते हैं। इस फिल्म पर रोक लगाई जानी चाहिए। करीब 40 सेकंड की वीडियो में मौलवी कह रहे हैं, ‘यह फिल्म बंद होनी चाहिए। हम अमन पसंद लोग हैं। हमने इस मुल्क पर आठ सौ साल हुकूमत की है। तुम्हें 70 साल राज करते हुए हैं, तुम हमारा निशान मिटाना चाहते हो, तुम मिट जाओगे, पर कलमा पढ़ने वाले नहीं मिटेंगे।’
यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कश्मीरी पंडितों के पलायन और अत्याचार पर बनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर विवाद जारी है। एक तरफ इसे लोगों का भरपूर समर्थन मिल रहा है और दूसरी तरफ कुछ लोग इसका विरोध भी जता रहे हैं।
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close