मनोरंजन

सिनेमाघरों में देखी गई ‘RRR’ नाम की सूनामी, दूसरे दिन भी राजामौली की फिल्म ने की धूंआधार कमाई

लखनऊः जूनियर एनटीआर, राम चरण और अजय देवगन  की फिल्म RRR का जलवा बॉक्स ऑफिस पर नजर आ रहा है। एसएस राजामौली  की आरआरआर (RRR) ने ओपनिंग डे पर जमकर कमाई की, वहीं  माना जा रहा है कि दूसरे दिन भी फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी धूम मचेगी। ओपनिंग डे पर आरआरआर ने वर्ल्डवाइड 200 करोड़ पार कर डाले। रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजामौली की फिल्म आरआरआ ने तेलुगु बॉक्स ऑफिस पर 120 करोड़ और वर्ल्डवाइड 240 करोड़ रुपए कमाए।  ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने ओपनिंग डे पर हिंदी बेल्ट में 20 करोड़ 7 लाख रुपए जुटाए।

हिंदी बेल्ट में भी नजर आया RRR का क्रेज, हुई इतनी कमाई

बता दें, आरआरआर साउथ इंडियन बॉक्स ऑफिस के अलावा हिंदी बेल्ट में भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। ऐसे में तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि मुंबई, गुजरात, यूपी, बिहार, ओडिशा औरल दिल्ली में फिल्म RRR ने मजबूत पकड़ बनाई हुई है। दूसरे दिन फिल्म की अच्छी खासी कमाई होगी।

एसएस राजामौली की फिल्म ने अपने नाम किया ये रिकॉर्ड

रिलीज के साथ ही राजामौली की फिल्म ने एक रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया है। ये फिल्म पेंडेमिक के बाद रिलीज हुई दूसरी ऐसी फिल्म बन गई है जिसने ओपनिंग डे पर धमाकेदार कमाई की है। बता दें, लॉकडाउन के बाद रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ ने ओपनिंग डे पर 26 करोड़ 29 लाख रुपए कमाए थे। इसके बाद आरआरआर को दूसरा स्थान मिला है जिसने 20.07 करोड़ रुपए पहले दिन कमाए हैं।

फिर अक्षय की दूसरी फिल्म ‘बच्चन पांडे’ ने ओपनिंग डे पर 13 करोड़ 25 लाख रुपए कमाए। इसके बाद रणवीर सिंह की फिल्म 83 का नंबर आता है जिसने ओपनिंग 12 करोड़ 64 लाख रुपए के साथ की थी। पांचवे नंबर पर संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई’ का नंबर आता है जिसने पहले दिन 10 करोड़ 50 लाख रुपए जुटाए थे।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close