मनोरंजन

क्या वाकई बंद हो रहा है ‘द कपिल शर्मा शो’? जानिए खबर की पूरी सच्चाई

कपिल शर्मा के सभी फैन्स को एक खबर मायूस कर सकती हैं क्योंकि ‘द कपिल शर्मा शो’ ऑफ एयर होने जा रहा है। यदि ऐसा होता है तो अब हर हफ्ते ये शो आपको देखने को नहीं मिलेगी। अगर आप ऐसा सोच रहे हैं कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ के प्रमोशन को लेकर खड़े हुए विवाद को लेकर ऐसा हो रहा है तो आपको बता दें कि ऐसा कुछ भी नहीं है क्योंकि मामला कुछ और ही है।

दरअसल, एक रिपोर्ट के मुताबिक, कपिल के पास एक महीने का यूएस-कनाडा टूर है जिस वजह से वो शूटिंग नहीं कर पाएंगे। इसलिए उन्होंने शो से एक छोटा ब्रेक लेने का फैसला किया है।

इस बीच कपिल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने यूएस-कनाडा टूर के बारे में बताया है। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि, ‘साल 2022 में अपने यूएस-कनाडा टूर के बारे में बताते हुए मुझे काफी खुशी महसूस हो रही है। जल्द ही आप लोगों से मुलाकात होगी।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)


इससे पहले भी, ‘द कपिल शर्मा शो’ ऑफ एयर हो गया था जब कपिल ने अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ, उनकी बेटी अनायरा और उनके बेटे त्रिशान के लिए ब्रेक लेने का फैसला किया था। पिता बनने की खुशी शेयर करते हुए अभिनेता ने तब कहा था कि उन्हें ‘अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए अपनी पत्नी के साथ घर पर रहने की जरूरत है’। कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की शादी को अब तीन साल से ज्यादा हो चुके हैं।

बता दें कि ‘द कपिल शर्मा शो’ सबसे लोकप्रिय कॉमेडी शो में से एक है। कपिल शर्मा द्वारा होस्ट किया गया यह शो काफी लंबे समय से चल रहा है।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close