अन्तर्राष्ट्रीय

डिलीवरी बॉय खा रहा था कस्टमर का खाना, कैमरे ने चोरी पकड़ी, देखें वीडियो

हम जब भी खाना ऑर्डर करते हैं तो डिलीवरी बॉय हमे जल्द से जल्द खाना पहुंचाता है। लेकिन अगर आपको पता चले कि डिलीवरी बॉय ही आपका ऑर्डर किया खाना खा रहा हो तो क्या करेंगे? एक ऐसा ही मामला सामना आया है, जहां एक डिलीवरी बॉय ऑर्डर किया हुआ सामान खाते हुए रंगे हाथ पकड़ा गया। एक शख्स ने दावा किया कि उसने डिलीवरी बॉय को अपना ऑर्डर किया हुआ सामान खाते हुए देखा है। डिलीवरी बॉय की ये हरकत दरवाजे पर लगे कैमरे में कैद हो गई। जिसका वीडियो शख्स ने शेयर किया है।

‘द सन’ की रिपोर्ट के मुताबिक, ब्रिटेन में रहने वाले 36 वर्षीय पेकिश नायफ स्टोरर ने रात को पास के एक रेस्तरां से खाने का ऑर्डर किया था। ऑर्डर देने के कुछ देर बाद डिलीवरी बॉय तीन चिकन रैप, एक ग्रिल्ड चिकन बर्गर, चार चिप्स के पैकेट और चार ड्रिंक लेकर घर पहुंच गया। लेकिन इसके पहले वो ऑर्डर देता उसने बैग से चिप्स निकालकर खाना शुरू कर दिया। डिलीवरी बॉय की ये हरकत डोरबेल में लगे कैमरे में कैद हो रही थी। पेकिश नायफ अपने मोबाइल में ये सब देख रहे थे।

पेकिश का कहना है कि जैसे ही मैंने ये देखा पत्नी को फोन कर इसकी जानकारी दी। ये सुनकर पत्नी भी हैरान रह गई। पेकिश ने इसकी शिकायत रेस्तरां से की जिसके बाद माफी मांगी गई। साथ ही डिलीवरी बॉय ने कहा कि वो बैग से अपना बिस्किट निकालकर खा रहा था। बाद में रेस्तरां की ओर बताया गया कि उसने डिलीवरी बॉय को प्रतिबंधित कर दिया है।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close