खेलराष्ट्रीय

तमिलनाडुः जाॅब ना मिलने से परेशान नेशनल लेवल की कबड्डी प्लेयर ने की आत्महत्या

तमिलनाडु के कांचीपुरम जिले से एक ऐसा हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. कांचीपुरम जिले की रहने वाली नेशनल लेवल की कबड्डी खिलाड़ी भानुमति ने आत्महत्या कर ली है. वह सिर्फ 25 साल की थी. आपको बता दें कि भानुमति ने अपने कमरे में फांसी लगातर आत्महत्या की. घटना के बाद रात में ही उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

शुरुआती जांच की मानें तो भानुमति नौकरी न मिलने की वजह से काफी परेशान थीं. भानुमति के पिता सब्जी बेंचते हैं. वह अपने घर में सबसे छोटी थीं. मंगलवार को भानुमति जब अपने कमरे में लटकी हुई पाई गईं, तब घर वाले उन्हें पास के ही प्राइवेट अस्पताल में ले गए थे. जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. मामले की जानकारी होते ही पुलिस एक्शन में आई. भानुमति के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है. इसके साथ ही भानुमति के फोन को जब्तकर जांच शुरू कर दी गई है.

 

आपको बता दें कि भानुमति ने अपने जिले और राज्य के लिए स्टेट लेवल, नेशनल लेवल के लिए कई टूर्नामेंट का हिस्सा रहीं हैं. पुलिस की शुरुआती जांच में यही सामने आया है कि भानुमति नौकरी न मिलने से परेशान थी. इसके आलावा पुलिस और पहलुओं पर जांच कर रही है.

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close