उत्तर प्रदेशप्रदेश

कुशीनगर : घर के बाहर फेंके गए टॉफी को खाने के बाद गई 4 बच्चों की जान

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक साथ 4 बच्चों की मौत के बाद हड़कंप मच गया है। मरने वालों में दो बच्चे और दो बच्चियां शामिल हैं। परिजनों का आरोप है कि दरवाजे पर टॉफी फेंका गया था, जिसे बच्चों ने खा लिया और उनकी मौत हो गई।

घटना कसया थाना क्षेत्र के सिसई के लठऊर टोला की है। जहां लठऊर से ताल्लुक रखने वाले दो परिवार के चार बच्चों की बुधवार सुबह मौत हो गई। परिजनों का कहना है कि चारों बच्चों ने घर के बाहर फेंके गए टॉफी को खाया था। इस घटना से पूरे गांव में कोहराम मचा हुआ है।

मृतक बच्ची की मां ने कहा, ‘सुबह करीब 7 बजे घर के दरवाज़े पर टॉफी और पैसा फेंका गया था, मेरी बड़ी वाली लड़की ने उठाया और चारों में बांटकर खा लिया, टॉफी खाने के 5 मिनट बाद ही चारों बच्चे तड़पने लगे, सभी को भागकर जिला अस्पताल लाया गया, जहां सभी की मौत हो गई, हम लोगों को मालूम नहीं है कि टॉफी कौन फेंक कर गया था.’

हत्या के शक पर परिजनों ने कहा कि हमें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है, गांव में हमारे कोई दुश्मन नहीं हैं, कौन लोग टॉफी फेंक कर गए हैं, इसकी भी जानकारी नहीं है। घटना की जानकारी मिलने मौके पर पुलिस प्रशासन के अफसर पहुंच गए हैं और आगे की जांच जारी है।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close