मनोरंजन

आमिर खान ने किया ‘द कश्मीर फाइल्स’ का समर्थन, कहा- ‘कश्मीरी पंडितों के दर्द को देश को जानना चाहिए’

अनुपम खेर की कश्मीरी पंडितों पर बनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ हर जगह छाई हुई है। द कश्मीर फाइल्स में दिल दहला देने वाली कहानी दिखाई गई है। फिल्म को बहुत पसंद किया जा रहा है। ये फिल्म जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है। ये फिल्म कई रिकॉर्ड तोड़ने में कामयाब हुई है। द कश्मीर फाइल्स कई विवादों में भी फंसी हुई है। अब इस फिल्म को लेकर बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान का रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने फिल्म को लेकर कई बात कही है।

आमिर खान ने कहा है कि कश्मीरी पंडितों के दर्द को देश को जानना चाहिए. कश्मीरी पंडितों का हाल देखकर दिल दुखता है. ऐसी एक फिल्म जो बनी है उस टॉपिक में वो यकीनन हर हिंदुस्तानी को देखना चाहिए और हर हिंदुस्तानी को याद करना चाहिए. आमिर ने आगे कहा- ‘मैं जरुर ये फिल्म देखूंगा और फिल्म की सफलता देखकर मैं बहुत खुश हूं।’

अब तक द कश्मीर फाइल्स भारत में 141 करोड़ का कारोबार कर चुकी है। पहले हफ्ते में फिल्म सिर्फ 630 थिएटर में लगी थी लेकिन अब करीब 4000 स्क्रीन पर दिखाई जा रही है। फिल्म तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में भी डब की जा रही है।

हाल ही में द कश्मीर फाइल्स की टीम ने योगी आदित्यनाथ और राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मुलाकात की। जिसके बाद सीएम योगी ने फिल्म की टीम के साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

कश्मीर फाइल्स की पीएम मोदी समेत कई बीजेपी नेताओं ने सराहना की है। आठ राज्यों में फिल्म टैक्स फ्री की जा चुकी है। कश्मीरी पंड़ितों के दर्द पर बनी ये फिल्म बिना बड़े सितारों, बिना गाने, बिना बड़े बजट फिल्म लगातार आगे बढ़ रही है। फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, दर्शन कुमार और पल्लवी जोशी अहम किरदार निभाते नजर आए हैं। इस फिल्म को विवेक अग्निहोत्री ने डायरेक्ट किया है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close