जीवनशैलीमनोरंजन

होली 2022 : बॉलीवुड के स्पेशल डायलॉग्स जिनको बोले बिना अधूरी है होली

रंगों का त्योहार होली का हर किसी को इंतजार रहता है। होली का खुमार इसके कुछ दिन पहले ही शुरू हो जाता है। इस त्योहार को लोग लोग धूमधाम से मनाते हैं। बॉलीवुड में होली पर कई गाने बने हैं। जो हिट साबित होते हैं। त्योहारों को बॉलीवुड कलाकार जिस तरह से पर्दे पर उतारते हैं उसकी बात ही निराली होती है। हर साल होली से पहले कई गाने रिलीज होते हैं। बॉलीवुड फिल्मों में होली पर कई डायलॉग्स भी हैं। होली का सबसे फेमस डायलॉग्स हर किसी को याद है। आज आपको होली के स्पेशल डायलॉग्स के बारे में बताते हैं। जिसके बारे में सुनकर आपको पुराने दिन याद आ जाएंगे।

बॉलीवुड में होली को लेकर कई ऐसे डायलॉग्स लिखे गए हैं जो आज भी बहुत फेमस हैं और बच्चे बच्चे की जुबान पर छाए हुए हैं।

1- होली कब है

Famous Holi dialogues of bollywood - India TV Hindi News

अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र की फिल्म शोले का ये फेमस डायलॉग है। फिल्म के साथ ये डायलॉग भी बहुत फेमस हुआ था। फिल्म में इस डायलॉग को गब्बर सिंह का किरदार निभा रहे अमजद खान ने बोला था।

2-बचपन से आज तक मैंने कभी होली नहीं खेली मगर अब खेलूंगा खून की होली

Famous Holi dialogues of bollywood- इंडिया टीवी हिंदी न्यूज़

ये डायलॉग अक्षय कुमार की फिल्म इंटरनेशनल खिलाड़ी का है। इस डायलॉग को अक्षय कुमार ने बोला था, जिसे काफी पसंद किया गया था।

3-इसी घर में आएगी आपकी ढोली wishing you very happy holi

होली

ये रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म रामलीला का डायलॉग है। रणवीर सिंह ने ये डायलॉग बोला था जो सुपरहिट साबित हुआ है। इस फिल्म का होली से जुड़ा गाना अंग लगा दे भी हिट साबित हुआ था।

4-कल हम होली खेलेंगे, लेकिन इस होली में गुलाल की बजाय धुंआ उड़ेगा

Famous Holi dialogues of bollywood - India TV Hindi News

पिचकारियों से रंग नहीं बंदूकों से गोलियां निकलेंगी। ये डायलॉग फिल्म इलाका का है। इस फिल्म में संजय दत्त,अमृता सिंह और अमरीश पुरी अहम किरदार निभाते नजर आए थे। इस फिल्म का ये डायलॉग भी काफी फेमस हुआ था।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close