अन्तर्राष्ट्रीय

हथियारों से लैस रूस के सैनिकों से निहत्थे भिड़ गए यूक्रेन के ये बुजुर्ग दंपती, बहादुरी का वीडियो वायरल

रूस और यूक्रेन के बीच युद्ध को 19 दिन हो चुके हैं। रूसी सेना लगातार यूक्रेन के अलग-अलग शहरों में तबाही मचा रही है। लाखों लोग घर छोड़कर दूसरे देशों में जा चुके हैं। जो बच्चे हैं उन पर भी हमले हो रहे हैं और हजारों लोग मारे जा चुके हैं, लेकिन इन सबके बीच यूक्रेन के सैनिक और आम लोग भी दुश्मनों का डटकर सामना कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें एक बुजुर्ग दंपत्ति रूस के सैनिकों का विरोध करते हैं और उन्हें घर से बाहर कर देते हैं। इस वायरल वीडियो को कीव स्थित अमेरिकी दूतावास के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है। यह वीडियो सीसीटीवी फुटेज से निकाला गया है। इसमें आप देखेंगे कि हथियारों से लैस कुछ रूसी सैनिक एक घर में दाखिल होते हैं। उनकी आवाज सुनकर अंदर से एक बुजुर्ग दंपती बाहर निकलता है। वह सैनिकों से कुछ कहते हैं। इसके बाद एक सैनिक कुछ कहते हुए उन्हें डराने की कोशिश करता है। वह डराने के लिए हवा में फायरिंग भी करता है, लेकिन बुजुर्ग पर इसका कोई असर नहीं पड़ता।

फायरिंग के बाद भी बुजुर्ग बिना डरे रूसी सैनिकों से बहस करते रहते हैं। कुछ देर तक दोनों पक्षों में बहस चलती है, लेकिन अंत में रूसी सैनिकों को घर छोड़कर बाहर निकलना पड़ता है। लोग बुजुर्ग दंपती के इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। इनकी बहादुरी सोशल मीडिया पर लोगों के दिल जीत रही है। वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close