Crimeप्रदेशमनोरंजन

कोलकाता पुस्तक मेले में पर्स चुराती हुईं पकड़ी गई अभिनेत्री रूपा दत्ता, पूछताछ में किये चौंकाने वाले खुलासे

बंगाली एक्ट्रेस रूपा दत्ता को लेकर एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। रूपा दत्ता को कोलकाता पुस्तक मेले के आयोजन स्थल पर ध्यान भटकाकर चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। इसकी जानकारी एक पुलिस अधिकारी ने रविवार को दी।

बिधान नगर उत्तर पुलिस थाने के अधिकारी ने बताया कि कई टीवी सीरियल में अभिनय कर चुकीं दत्ता को शनिवार को एक पुलिसकर्मी द्वारा पर्स को कूड़ेदान में फेंकते हुए देखे जाने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। अधिकारी के मुताबिक, दत्ता को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई और उनके बयानों में कई विरोधाभास मिले। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान अभिनेत्री के पर्स से कई बटुए और 75 हजार रुपये नकद बरामद किये गये। अधिकारी ने कहा, ‘दत्ता को ‘केपमारी’ यानी ध्यान भटकाकर चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है और इस बात का पता लगाने के लिए जांच जारी है कि अपराध में और लोग तो शामिल नहीं थे।’

इसके अलावा पूछताछ में रूपा दत्ता ने कहा कि वह कई मेले और इवेंट अटेंड कर चुकी हैं। इन जगहों पर भी उन्होंने कई लोगों के पर्स चोरी किए। रूपा दत्ता के इंस्टाग्राम अकाउंट के मुताबिक, वह टीवी सीरियल ‘जय मां वैष्णो देवी’ में माता वैष्णो देवी का किरदार निभा चुकी हैं।

बता दें कि रूपा दत्ता इससे पहले फिल्मकार अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न के झूठे आरोप लगाने को लेकर विवादों में रह चुकी हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक अन्य व्यक्ति के साथ हुई बातचीत के स्क्रीनशॉट साझा किए थे, जिसका नाम अनुराग था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रूपा दत्ता से पूछताछ के दौरान हैरान कई चौंका देने वाले खुलासे हुए। उनकी तलाशी लेने पर उनके बैग से कई पर्स मिले।

कुछ साल पहले रूपा दत्ता ने नामी फिल्म डाइरेक्टर अनुराग कश्यप पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी थी। रूपा दत्ता अपने आरोपों को लेकर ट्विटर पर एक चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया था। रूपा दत्ता खुद को एक राइटर, डाइरेक्टर और सोशल ऐक्टिविस्ट भी बताती हैं।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close