मनोरंजन

टीवी पर जल्द देखने को मिलेगा सिंगर मीका सिंह का स्वयंवर, सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर दी जानकारी

मुंबईः मशहूर बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह अब जल्द ही अपने जीवन साथी की तलाश शुरू करने वाले हैं। विवादों से गहरा नाता रखने वाले गायक मीका सिंह जल्द ही टेलीविजन पर अपना स्वयंवर रचाने वाले हैं। देशभर के लोगों को अपने गानों पर नचाने वाले मीका अब अपनी बारात की तैयारियां करने में जुट गए हैं। आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहने वाले मीका सिंह इस बार अपने स्वयंवर को लेकर चर्चा में हैं। सिंगर ने बीते महीने ही इस बारे में खुलासा किया था कि वह जल्द ही नेशनल टीवी पर अपना स्वयंवर रचाने वाले हैं।

इसी क्रम में अब मीका सिंह ने इस बारे में पुष्टि करते हुए हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में मीका अकेलेपन से हारे और जीवन साथी की तलाश के लिए उत्सुक नजर आ रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, मीका को है अपने जीवन साथी की तलाश, किस खुशनसीब पर आएगा मीका का दिल? इसके साथ ही वीडियो में इस रिएलिटी शो का हिस्सा बनने के लिए रजिस्ट्रेशन की डेट और लिंक भी दी गई है।

‘स्वयंवर- मीका दी वोटी’ नाम के इस रियलिटी शो को स्टार भारत पर प्रसारित किया जाएगा। शेयर किए गए शो के इस प्रोमो वीडियो में मीका अपना दर्द बयां करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में मीका कहते हैं, लंदन हो पेरिस हो या झुमरी तलैया, इतनी शादियां और पार्टियां होती हैं और मेरी ही गानों पर लाखों दिल और रिश्ते जुड़ते हैं, लेकिन मैंने कभी सोचा ही नहीं कि मेरे दिल के कनेक्शन का क्या?

मीका आगे कहते हैं कि मैं सोच रहा हूं कोई सोनी कुड़ी लव के ना उसको अपनी लाइफ पाटनर बना लूं? कोई ना जाने ये अकेलेपन, कोई न समझे ये तन्हाईयां, जब वो आएगी, तब बजेगी, मेरी भी शहनाइयां। इसके अलावा वीडियो में मीका शेरवानी पहने दूल्हे के गेटअप में हाथों में जयमाला पकड़े अपने बगल में रखी कुर्सी को देखते नजर आ रहे हैं। नेशनल टीवी पर आयोजित होने वाले इस रियलिटी शो में हिस्सा लेने के इच्छुक लोग 8 मई तक अपना आवेदन जमा कर सकते हैं।

गौरतलब है कि बॉलीवुड सिंगर मीका ऐसे पहले कलाकार नहीं है, जो नेशनल टीवी पर अपना स्वयंवर आयोजित कर जीवन साथी की तलाश कर रहे हैं। इससे पहले बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत, राखी सावंत और टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत भी स्वयंवर के जरिए अपने पार्टनर चुन चुकी हैं। हालांकि तीनों ने ही अपने पार्टनर से शादी नहीं की थी। वहीं राहुल महाजन भी इस शो के जरिए अपना जीवनसाथी चुन चुके हैं। इस शो में उन्होंने 25 वर्षीय बंगाली मॉडल डिंपी गांगुली को अपने पार्टनर के तौर पर चुना था। हालांकि, शादी के 4 साल बाद दोनों का तलाक हो गया।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close