खेल

क्रिकेटर राहुल चाहर ने गर्लफ्रेंड इशानी संग रचाई शादी, लंबे समय से थे रिलेशन में

भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर राहुल चाहर ने गर्लफ्रेंड ईशानी से शादी कर ली है। यह डेस्टिनेशन वेडिंग 9 मार्च को गोवा में हुई। राहुल की वाइफ ईशानी बेंगलुरु की रहने वाली हैं और पेशे से फैशन डिजाइनर हैं। दोनों काफी लंबे समय से रिलेशन में थे।

Rahul & Ishani

राहुल चाहर आगरा जिले के रहने वाले हैं। राहुल और ईशानी ने दिसंबर 2019 में सगाई की थी, लेकिन कोरोना के चलते शादी टल गई थी। राहुल अब अपने जिले आगरा में 12 मार्च को रिसेप्शन देंगे। यह रिसेप्शन फाइव स्टार होटल में होगा।

jagran

 

राहुल चाहर लगातार इंस्टाग्राम पर हल्दी, मेहंदी और फिर शादी के फोटोज शेयर करते रहे हैं। उन्होंने शादी से पहले की रस्मों का एक वीडियो भी शेयर किया था। वीडियो में राहुल और उनकी वाइफ ईशानी हाथों में मेहंदी लगवाते दिख रहे हैं।

 

राहुल ने शादी के भी कुछ फोटोज शेयर किए हैं .उन्होंने समुद्र के किनारे बीच के करीब स्थित होटल डब्ल्यू में खुले में सात फेरे लिए।राहुल ने मंडप के फोटोज शेयर किए। उन्होंने कुछ करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में शादी की है।

राहुल के कजिन और भारतीय टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर अपनी मंगेतर जया भारद्वाज के साथ शादी में मौजूद रहे। शादी समारोह में दीपक की बहन मालती भी शामिल हुईं। दीपक और मालती ने भी शादी की फोटोज शेयर की हैं।

Rahul-Ishani

राहुल चाहर ने इंटरनेशनल क्रिकेट में अब तक एक वनडे और 6 टी20 मैच खेले हैं। इस दौरान राहुल ने वनडे में 3 और टी20 में 7 विकेट लिए हैं। राहुल को अब तक टीम इंडिया के लिए टेस्ट खेलने का मौका नहीं मिल सका।

राहुल अब इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में खेलते नजर आएंगे. वह पंजाब किंग्स के लिए खेलेंगे। राहुल पिछले सीजन में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते दिखे थे। इस बार पंजाब टीम ने मेगा ऑक्शन में राहुल को 5.25 करोड़ रुपए की बोली लगाकर खरीदा है।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close