Main Slideअन्तर्राष्ट्रीयखेलराष्ट्रीय

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर शेन वॉर्न के निधन पर सहवाग समेत कई दिग्गज खिलाड़ियों ने जताया शोक

दुनिया के दिग्गज स्पिनर और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर शेन वॉर्न का शुक्रवार को थाईलैंड में हॉर्ट अटैक से निधन हो गया है। वॉर्न ने 52 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। वॉर्न के निधन पर कई दिग्गज क्रिकेटरों ने शोक जताया है। पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट कर कहा, ” मैं विश्वास नहीं कर सकता। महान स्पिनरों में से एक, सुपरस्टार शेन वार्न नहीं रहे। जीवन बहुत नाजुक है, लेकिन इसे थाह पाना बहुत मुश्किल है। दुनिया भर में उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना।’

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने भी वॉर्न के निधन पर शोकर जताते हुए कहा, “वास्तव में मेरे पास शब्द नहीं है, यह अत्यंत दुखद है। हमारे खेल के एक दिग्गज और चैंपियन खिलाड़ी ने हमें छोड़ दिया है। RIP शेन वार्न….अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है।”

वहीं, पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने ट्वीट कर कहा कि ”महान शेन वार्न के निधन की विनाशकारी खबर अभी सुनी। मैं कितना हैरान और दुखी हूं, यह बताने के लिए शब्द नहीं हैं। एक महान आदमी! एक महान क्रिकेटर! ”

भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने भी वॉर्न के निधन पर शोक व्यक्त किया। पठान ने ट्वीट कर कहा, ” शेन वार्न गेंद के साथ एक जादूगर थे। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के एक लीजेंड। पहले आईपीएल विजेता कप्तान। उनकी कमी खलेगी, उन्हें हमेशा याद किया जाएगा।”

वहीं, दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर ने ट्वीट कर कहा, ” खेल के दो दिग्गज हमें बहुत जल्द छोड़कर चले गए। मेरे पास कोई शब्द नहीं है, यह अत्यंत दुखद है। मेरी प्रार्थनाएं मार्श और वार्न परिवार के साथ हैं। मैं इस पर विश्वास नहीं कर सकता।”

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close