Main Slideअन्तर्राष्ट्रीयखेल

शेन वॉर्न के वो आखिरी 20 मिनट, दोस्त करते रहे संघर्ष, अस्पताल पहुंच तोड़ दिया दम

दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर शेन वॉर्न का शुक्रवार को थाइलैंड में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह 52 साल के थे। इस खबर की पुष्टि उनके मैनेजमेंट ने की। शेन वॉर्न के साथ थाईलैंड में कोह समुई के प्राइवेट विला में उनके तीन दोस्त भी थे।

Shane Warne ने बताया अपनी जिंदगी का सबसे दुखद पल

घटना के वक्त दोस्तों ने करीब 20 मिनट तक शेन वॉर्न की जान बचाने की कोशिश की थी, लेकिन वह कामयाब नहीं हो सके। पुलिस के मुताबिक, वॉर्न और तीन अन्य दोस्त प्राइवेट विला में रुके हुए थे। इसी दौरान रात को खाने के समय शेन वॉर्न जब नीचे नहीं आए, तो एक दोस्त उन्हें देखने के लिए गया था। इसी दौरान वॉर्न बेहोशी की हालत में मिले। तभी दोस्तों ने उन्हें CPR के जरिए जान बचाने की कोशिश की। इसी दौरान एम्बुलेंस को भी फोन किया।

वॉर्न को इमरजेंसी में थाई इंटरनेशनल हॉस्पिटल ले जाया गया। वहां भी वॉर्न को करीब 5 मिनट तक CPR दी गई, लेकिन वॉर्न की जान नहीं बचा सके। ऑस्ट्रेलिया की विदेश मंत्री मारिस पायने ने वॉर्न के साथ मौजूद रहे दोस्तों से बात की। साथ ही वॉर्न की बॉडी को वतन लाने की कोशिश की जा रही है। विदेश मंत्री ने कहा कि हम थाई प्रशासन से बात कर रहे हैं। उनसे हर संभव जरूरी मदद करने की बात हुई है। जल्द ही वॉर्न की डेडबॉडी ऑस्ट्रेलिया पहुंचेगी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close