Main Slideतकनीकीराष्ट्रीयव्यापार

काज़ीरंगा एडिशन में अब टाटा मोटर्स की एसयूवी, जानिये इसकी विशेषताएं

एसयूवी सेगमेंट में अपनी पकड़ मजबूत बनाते हुए टाटा मोटर्स ने अपनी 4 कारों को काजीरंगा एडिशन के साथ पेश किया गया है। कंपनी के अनुसार इन कारों को जंगली गेंडों के लिए प्रसिद्ध असम के काजीरंगा के जंगलों से प्रेरित होकर तैयार किया गया है। काजीरंगा ​एडिशन में कंपनी ने अपनी सब कॉम्पैक्ट एसयूवी पंच, एसयूवी नेक्सॉन, प्रीमियम एसयूवी हैरियर और 7 सीटर एसयूवी सफारी को पेश किया है।

बुकिंग आज से शुरू

ये सभी कारें लाइट ग्रीन कलर में पेश की गई हैं। जो देखते में काफी खूबसूरत दिख रहा है। इन कारों की बुकिंग आज से शुरू कर दी गई है। बता दें कि काजीरंगा एडिशन टाटा मोटर्स के सभी अधिकृत डीलरशिप पर केवल उनके टॉप ट्रिम्स में उपलब्ध होगा।

इस अवसर पर बोलते हुए, राजन अंबा, वाइस प्रेसिडेंट, सेल्स, मार्केटिंग और कस्टमर केयर, टाटा मोटर्स पैसेंजर व्हीकल्स ने कहा, “दुनिया भर में ग्राहकों का रुझान एसयूवी की ओर है और भारत में भी यही बदलाव दिखाई दे रहा है। टाटा मोटर्स कड़े कंपटीशन के बीच देश की नंबर 1 एसयूवी ब्रांड के रूप में उभरी है। इस सफलता का जश्न मनाते हुए हम देश की समृद्ध जैव विविधता से प्रेरित एसयूवी के काजीरंगा एडिशन को पेश कर रहे हैं। काजीरंगा-द ग्रेट इंडियन वन हॉर्नेड राइनो के प्रतीक के साथ, यह रेंज हमारी सच्ची एसयूवी के “गो-एनीवेयर” डीएनए को मजबूत करती है। ”

विशेषताएं

इस नई रेंज की सभी कारें ग्रासलैंड बेज एक्सटीरियर बॉडी कलर के साथ पियानो ब्लैक फिनिश में डुअल टोन रूफ के साथ आते हैं। अर्थी बेज लेदरेट अपहोल्स्ट्री और ट्रॉपिकल वुड डैशबोर्ड के साथ-साथ इंटीरियर में कई अर्थी बेज रंग के इंसर्ट कारों को और भी दमदार बनाते हैं। इसके अलावा, सामने के हेडरेस्ट पर एक दूसरे का सामना करने वाले दो गैंडों की तस्वीरें(सफारी में दूसरी पंक्ति में भी) दिखाई देंगी। फ्रंट फेंडर पर एक नया सैटिन ब्लैक राइनो मैस्कॉट भी मिलेगा।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close