Main Slideउत्तर प्रदेशप्रदेशराजनीति

मंत्री स्वाति सिंह के पति के काफिले पर हुआ हमला, मुख़्तार अंसारी के लोगों पर लगाया आरोप

 

भाजपा प्रत्याशी दयाशंकर सिंह के काफिले में पर बलिया में हमला हुआ है। उनकी दो गाड़ियां क्षतिग्रस्त कर दी गई हैं। दयाशंकर सिंह ने हमले के लिए माफिया और मऊ सदर से विधायक मुख्तार अंसारी के लोगों पर आरोप लगाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुटी है।

दयाशंकर सिंह अपने समर्थकों के साथ दुबहड़ थाना क्षेत्र के अखार निवासी पूर्व जिपं सदस्य पिंटू सिंह के पिता के निधन पर पूछार करने गये थे। रात करीब एक बजे भाजपा नेताओं के वाहन सड़क पर खड़े थे। इसी दौरान एक वाहन इनकी गाड़ी के सामने बेड़े में खड़ा कर दिया। हमले की आशंका को देखते हुए दयाशंकर सिंह के सुरक्षा गार्ड हरकत में आ गए। तभी उस कार में सवार कुछ लोग भाग गए। भागते समय उन्होंने दयाशंकर व उनके साथी टुन जी पाठक के गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर दिया।

घटना की जानकारी मिलते ही गांव में मौजूद बीजेपी नेता व कार्यकर्ता पहुंच गये। भाजपा समर्थको ने एक वाहन तथा उसके चालक को पकड़ लिया तथा पिटाई करने लगे। इस दौरान लखनऊ में पंजीकृत एक वाहन और उसके ड्राइवर को पकड़ लिया गया। बताया जाता है कि पकड़ा गया वाहन नगर विधानसभा से सपा से चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी नारद राय के काफिले का है और लखनऊ में पंजीकृत है।

दयाशंकर सिंह ने आरोप लगाया कि जिस तरीके से कृष्णानंद राय की हत्या की गई। उसी तरीके से मेरी हत्या करने की साजिश रची गई है। मेरे साथ वाई श्रेणी की सुरक्षा है और निजी सुरक्षा गार्ड भी हैं। इस कारण से हमलावर भाग गए। जिस प्रत्याशी का वाहन है उसके संबंध मुख्तार अंसारी से हैं। इस साजिश के पीछे मुख्तार अंसारी भी हो सकते हैं। फिलहाल पकड़े गए वाहन और उसके ड्राइवर को पुलिस को सौंप दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सीओ सिटी भूषण वर्मा ने बताया कि वाहन पर हमला हुआ है एफआईआर पंजीकृत कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close