Main Slideमनोरंजन

शाहिद कपूर की बहन सना ने बॉयफ्रेंड मयंक पाहवा से रचाई शादी, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

 

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की बहन सना कपूर अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड मयंक पाहवा के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। मयंक पाहवा पेशे से एक्टर, राइटर और डायरेक्टर हैं। यह शादी महाबलेश्वर में बुधवार 2 मार्च को हुई है। सना ने मयंक के साथ इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया हैं जिसमे वो दोनों बहुत खुश नज़र आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanah Kapur (@sanahkapur15)


आपको बता दें कि सना ने अपना शादी का लुक बहुत सिंपल रखा था। उन्होंने स्काई ब्लू कलर की हैवी वर्क मटेरियल की स्कर्ट पहनी हैं,इसके साथ मेहरून कलर का फुल स्लीव ब्लाउज भी पहना हैं। सिंपल जूलरी के साथ सना ने अपने लुक को कम्प्लीट किया हुआ है। सना और मयंक की शादी में केवल खास और करीबी लोग ही शामिल हुए थे। मयंक ने ब्लैक कलर का कुरता पायजामा पहना हुआ हैं। दोनों का लुक काफी सिंपल और सोबर नज़र आ रहे हैं। बता दें कि सना शाहिद की सौतेली बहन हैं। उनके पिता पंकज कपूर ने नीलिमा अजीम को तलाक देने के बाद सुप्रिया पाठक से शादी की थी जो कि सना की मां हैं।

सना की भाभी मीरा राजपूत ने इंस्टाग्राम पर सना और मयंक की फोटो शेयर करते हुए लिखा, “ढेर सारा प्यार। यहां अलग ही मैजिक था जो मैंने महसूस किया। सना और मयंक, तुम दोनों को शादी के लिए खूब खूब बधाई।”

वहीं दूसरी तरफ शाहिद ने भी अपनी बहन की शादी को लेकर इमोशनल पोस्ट शेयर किया। शाहिद ने लिखा ”समय कैसे गुजर जाता है, छोटी बिट्टो अब दुल्हन बन चुकी है। सब जल्दी बड़े हो गए, मेरी प्यारी बहन, यह एक शानदार सफ़र की इमोशनल शुरुआत है।’

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close