Main Slideअन्तर्राष्ट्रीय

रूस-यूक्रेन जंग के बीच प्यार चढ़ा परवान, कपल ने हॉस्पिटल में की शादी, देखें वीडियो

 

रूस और यूक्रेन के बीच चल रहे युद्ध के दौरान यूक्रेन के शहरों से कई तरह की तस्वीरें सामने आ रही हैं। सड़कों पर सेना गोला-बारूद की दहशत में सहमे लोग, रूसी सेना का मुकाबले करने के बेताब यूक्रेन की जनता और ऐसे ही कई तरह की तस्वीरों इन दिनों सोशल मीडिया पर लगातार सामने आ रही हैं। इन्हीं तस्वीरों के बीच यूक्रेन में प्यार भी परवान चढ़ रहा है। दरअसल जंग के बीच प्यार के जीत की बहुत ही खूबसूरत तस्वीर सामने आई है। यूक्रेन की राजधानी कीव में एक कपल के शादी करने का वीडियो काफी सुर्खियां बटोर रहा है।

वायरल वीडियो एक अस्पताल का बताया जा रहा है। यूक्रेन के एक कपल ने जंग के बीच शादी करना का फैसला लिया। उन्होंने चिंता और हिंसा के इस पल को एक खूबसूरत पल में बदलने की सोची। खास बात यह है कि इस कपल ने अस्पताल में शादी करने का निर्णय लिया। जहां लगातार युद्ध में घायलों का इलाज किया जा रहा है।

दरअसल ये कपल पेशे से डॉक्टर है। अस्पताल में इन चिकित्सकों के बीच प्यार पनपा और युद्ध जैसे माहौल में इन्होंने दो से एक होने का मन बनाया। कपल की शादी का ये वीडियो मीडिया आउटलेट Nexta ने शेयर किया है।

रूस-यूक्रेन जंग

वीडियो में डॉक्टर कपल की शादी का वीडियो शेयर कर लिखा है – ‘कीव में डॉक्टरों ने अस्पताल में ही शादी करने का फैसला किया।’ इस वीडियो को दो लाख से ज्यादा व्यूज भी मिल चुके हैं।

वायरल वीडियो में कपल एक दूसरे का हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं। सामने खड़ा एक शख्स उनसे शादी की रस्में पूरी करवा रहा है। कपल के बगल में एक महिला भी खड़ी नजर आ रही है। रस्म पूरी होने के बाद कपल गले मिलते हैं और खुशी का इजहार करते हैं। जंग के बीच प्यार की जीत का वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close