Main Slideखेलतकनीकी

रोहित शर्मा ने खरीदी नई लक्ज़री कार, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

रोहित शर्मा ने खरीदी नई लक्ज़री कार, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

भारतीय टीम के कप्‍तान रोहित शर्मा भी सचिन तेंदुलकर, महेंद्र सिंह धोनी की तरह उस सेलेब्रिटीज के क्‍लब में शामिल हो गए हैं जिनके पास लेम्बोर्गिनी उर्स (Lamborghini Urus) कार है। रोहित शर्मा ने नई कार खरीदी है जिसकी कीमत 3 करोड़ 10 लाख रुपये बताई जा रही है।

rohit sharma lamborghini urus suv: Rohit Sharma buys Lamborghini Urus SUV  painted in team India colour; Rohit Sharma Bought lamborghini Urus: रोहित  शर्मा ने खरीदी टीम इंडिया की जर्सी के रंग की

हिटमैन की कार ब्‍लू रंग की है जो कि भारतीय टीम की जर्सी से मिलता है। सभी जानते हैं कि रोहित शर्मा नई और महंगी कारों के शौकीन हैं, लेकिन तीन करोड़ से अधिक की कार खरीदकर उन्‍होने हर किसी को हैरान कर दिया है।

रोहित के गैराज में अब लेंबोगिनी उर्स की एंट्री हो गई है जिसमें उन्‍होंने खासतौर पर स्पोर्टिवो लेदर इंटीरियर, 22 इंच की डायमंड रिम्स कट भी लगवाया है। गाड़ी का डैशबोर्ड काफी स्‍टाइलिश है। जिसे ब्‍लैक और रेड कलर से डिजाइन करवाया गया है।

बता दें कि टी20 विश्व कप 2021 के बाद रोहित शर्मा को टी20 में कप्‍तानी सौंपी गई थी। चयन समिति सफेद गेंद के क्रिकेट में दो कप्‍तान होने से खुश नहीं थी, लिहाजा निर्णय लिया गया कि वनडे से विराट को कप्‍तानी से हटाया जाए और रोहित को यह जिम्‍मेदारी भी दी जाए।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close