प्रदेश

कब्रिस्तानों के पास जाकर ही वोट मांगे सपा : योगी आदित्यनाथ

गोरखपुर। चौरीचौरा विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी श्रवण निषाद के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने कहा कि अपने शासन के दौरान विकास के नाम पर सिर्फ कब्रिस्तानों की चहारदीवारी बनवाने वाली सपा को अब वहीं जाकर वोट मांगने की जरूरत है। आमजन को उसके हाल पर छोड़ देने वालों को जनता पिछली बार की तरह इस चुनाव में भी करारा सबक सिखाने जा रही है।

रामपुर रकबा में आयोजित जनसभा में सीएम योगी ने कहा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने प्रदेश को दंगा मुक्त बनाया है। 2017 से लेकर अब तक प्रदेश में एक भी दंगा नहीं हुआ। जबकि 2007 से 2012 तक बसपा की सरकार में 364 तथा 2012 से 2017 तक समाजवादी पार्टी को सरकार में 700 से अधिक दंगे हुए थे। विकास, सुरक्षा व सुशासन ही भाजपा का लक्ष्य है। इसी लक्ष्य के अनुरूप प्रदेश से गुंडागर्दी, माफियागिरी को समाप्त कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि विकास के लिए साफ नीयत होनी चाहिए जो सिर्फ भाजपा के पास है। हमारा नारा सबका साथ सबका विकास है। जबकि सपा-बसपा का नारा होता है, सबका साथ लेकिन सिर्फ खानदान का विकास। सीएम ने कहा कि प्रदेश में विकास के लिए पैसे की कोई कमी नहीं है और इसके लिए हमारा विजन भी स्पष्ट है।

बंधु सिंह के बलिदान को याद कर बीजेपी को जिताने की अपील

चौरीचौरा विधानसभा क्षेत्र के इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 100 वर्ष पूर्व हुई चौरीचौरा की ऐतिहासिक घटना व 1857 के स्वतंत्रता संग्राम के अमर बलिदानी बंधु सिंह को याद किया। उन्होंने कहा कि बंधु सिंह का बलिदान राष्ट्र के लिए हुआ था और भाजपा भी राष्ट्र हित के पथ पर चल रही है। उन्होंने इस विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी श्रवण निषाद को जिताने की अपील की। जनसभा में निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संजय निषाद, भाजपा के प्रदेश महामंत्री कर्मवीर जी, जिला संगठन प्रभारी अजय सिंह गौतम, पूर्व विधायक बेचन राम आदि भी मौजूद रहे।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close