Main Slideमनोरंजन

सड़क हादसे में घायल हुए कच्चा बादाम फेम सिंगर भुबन बड्याकर, सीने में लगी चोट

 

कच्चा बादाम फेम सिंगर भुबन बड्याकर का सोमवार को पश्चिम बंगाल के बीरभूम में एक्सीडेंट हो गया है, जिसमें वो घायल हो गए हैं। हादसे के बाद उन्हें आनन-फानन में हॉस्पिटल में एडमिट किया गया। भुबन के सीने में चोट लगी है। बता दें कि भुबन ने हाल ही में एक कार खरीदी है। हादसा तब हुआ जब भुबन कार चलाना सीख रहे थे। हादसे के बाद कच्चा बादाम फेम सिंगर को सुपर स्पेशियलिटी में एडमिट कराया गया।

बता दें कि भुबन बड्याकर पश्चिम बंगाल में मूंगफली बेचने का काम करते थे और मूंगफली बेचते वक्त कच्चा बादाम गाना गाते थे। ये गाना सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो गया, जिसके बाद भुबन बड्याकर मशहूर हो गए। गौरतलब है कि भुबन बड्याकर ने हाल ही में एक म्यूजिक कंपनी के लिए कच्चा बादाम गाने का वीडियो शूट भी किया। उन्हें कई कंपनियों और टीवी शो से ऑफर मिल रहे हैं। उनकी जिंदगी पूरी तरह बदल गई है।

भुबन बड्याकर के फेम का आलम ये है कि अब जब भी वो कहीं जाते हैं तो लोग उनके साथ सेल्फी लेना चाहते हैं। भुबन के गाने कच्चा बादाम गाने पर लाखों यूजर्स रील्स बना चुके हैं। भारत ही नहीं, दुनिया के अलग-अलग हिस्सों के लोगों ने ‘कच्चा बादाम’ को इतना पसंद किया गया कि इस गीत के जनक, भुबन बड्याकर रातोंरात स्टार बन गए।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close