Main Slide

स्टेज पर खड़ी दुल्हन को दूल्हे ने जमकर पीटा, वायरल हुआ वीडियो

इंटरनेट पर दूल्हा और दुल्हन के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। कुछ तो दिल छू लेने वाले होते हैं, तो कुछ ऐसे वीडियो होते हैं जिसे देखने के बाद आपको भी गुस्सा आ जाए. शादी के दौरान नाते-रिश्तेदारों के बीच होने वाले झड़प को जरूर देखते होंगे, लेकिन ऐसा बेहद कम ही देखा जाता है कि दूल्हा और दुल्हन की आपस में लड़ाई हो जाए। स्टेज पर वरमाला के दौरान अगर दूल्हा और दुल्हन झगड़ पड़े तो शादी कैंसिल होने तक की नौबत आ जाती है। सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही वायरल होने वाले एक वीडियो में देखा जा सकता है।

इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन जयमाला के लिए स्टेज पर खड़े हुए थे। तभी मिठाई खिलाने की रस्म शुरू होती है। दूल्हे ने एक मिठाई लिया और दुल्हन के मुंह के पास ले गया, लेकिन उसने खाने से इनकार कर दिया। जैसे ही दुल्हन ने नखरे दिखाए तो दूल्हा गुस्सा गया और फिर मिठाई को फेंक दिया। यह देखकर दुल्हन आग-बबूला हो गई और फिर उसने थाली से मिठाई उठाकर दूल्हे के मुंह पर मार दिया। फिर क्या था, स्टेज पर जयमाला की रस्म की बजाय दूल्हा और दुल्हन के बीच फाइट देखने को मिली।

दुल्हन ने जैसे ही गुस्से से मिठाई फेंकी तो दूल्हा भी भड़क उठा और फिर लगातार कई थप्पड़ जड़ डाले। दूल्हे ने लगातार कई थप्पड़ जड़े और फिर दुल्हन स्टेज पर ही गिर गई। छोटी सी बात का इतना बड़ा बतंगड़ बन जाएगा, किसी को नहीं मालूम था। दुल्हन को सिर्फ इस बात का गुस्सा था कि दूल्हे ने मिठाई क्यों फेंकी, लेकिन दुल्हन ने जब पलटकर दूल्हे पर मिठाई मारा तो मामला बिगड़ गया। यह वीडियो अब फेसबुक पर जमकर वायरल हो रहा है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close