CrimeMain Slideप्रदेश

गुरुग्राम में देर रात ट्रिपल मर्डर से मची सनसनी, धारदार हथियार से एक-एक कर किए 3 कत्‍ल

 

हरियाणा के गुरुग्राम जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां जिले के सेक्टर 31 में स्थित एक सीएनजी पंप में 3 युवकों की हत्या कर दी गई। घटना रविवार देर रात करीब दो बजकर 40 मिनट की है। कुछ लोगों ने इन कर्मचारियों पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया। मृतकों की पहचान उत्तर प्रदेश के भूपेंद्र, पुष्पेंद्र और नरेश के तौर पर हुई है।

पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है। सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है। पुलिस के मुताबिक घटना को अंजाम लूटपाट के मकसद दिया गया है। लेकिन कुछ दूसरे पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि दो शव पंप प्रबंधक के कक्ष में बरामद हुए और एक बाहर पड़ा मिला। भूपेंद्र के भाई धर्मेंद्र ने एक न्यूज़ एजेंसी से कहा, ‘तड़के एक फोन आने पर मैं उठा, CNG पंप पर पहुंचा तो मैंने अपने भाई भूपेंद्र को मृत पाया। मेरा भाई पंप पर ऑपरेटर का काम करता था।’ उन्होंने बताया कि उनके भाई की हत्या किसने की यह अभी तक पता नहीं चल पाया है।

ट्रिपल मर्डर मामले में पुलिस को अभी तक कोई ठोस सुराग नहीं मिला है। इसकी वजह है कि घटना से कुछ देर पहले ही पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरों को बंद कर दिया गया था। हत्या का खुलासा उस समय हुआ जब एक घायल व्यक्ति भागता हुआ पास के पेट्रोल पंप पर पहुंचा और वहां जा गिरा।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close