Main Slideमनोरंजन

स्वयंवर रचाने जा रहे हैं मीका सिंह, बतौर प्रतियोगी नज़र आ सकती हैं राखी सावंत

 

शादियों का सीज़न चल रहा है। हर तरफ लोग या तो शादी कर रहे हैं या दूसरों की शादी को एन्जॉय करते नज़र आ रहे हैं। आम जनता से लेकर सेलेब्रिटीज़ तक सभी के घरों में शादी की शहनाई बज रही है। इसी बीच अब बॉलीवुड के मशहूर सिंगर मीका सिंह इंडियन टेलीविज़न पर अपनी शादी का स्वयंवर रचाने जा रहे हैं। आपको बता दें कि इससे पहले राखी सावंत, मल्लिका शेरावत, राहुल महाजन और रतन राजपूत जैसे कई सेलेब्रिटीज़ अपना स्वयंवर रचा चुके हैं।

मीका सिंह का यह शो कुछ महीनों में शुरू होगा। इस शो का भी कांसेप्ट पिछले स्वयंवर शोज़ की तरह ही होगा। मीका इस शो में डायरेक्ट शादी नहीं करेंगे वह पहले सगाई करेंगे फिर अपने रिश्ते को आगे बढ़ाएंगे। शो की सभी कंटेस्टेंट्स पूरे भारत से होंगी। शो शुरू होने से पहले ही कई प्रश्नो के घेरो में आ चुका है इसका कारण यह है कि मल्लिका शेरावत, रतन राजपूत, राखी सावंत किसी ने भी अपने पार्टनर से शादी नहीं की थी।

साल 2009 में ‘राखी का स्वयंवर’ में राखी सावंत ने शो के विनर इलेश पारुजनवाला से सगाई की थी। दोनों साथ में ‘पति पत्नी और वो’ शो में भी नज़र आए थे, हालांकि शो के ख़त्म होने के कुछ महीनों बाद ही दोनों का रिश्ता भी ख़त्म हो गया था। ‘रतन का रिश्ता’ में रतन राजपूत ने अभिनव शर्मा से सगाई की थी। शो के ख़त्म होते ही दोनों की राहें भी जुदा हो गई थी।

यह भी कहा जा रहा है कि राखी सावंत भी मीका के स्वयंवर में बतौर प्रतियोगी शामिल हो सकती हैं। गौरतलब है कि राखी और मीका की किस कंट्रोवर्सी काफी चर्चित रह चुकी है।

by – Saniya Parveen

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close