Main Slideव्यापार

BSNL के बेस्ट Plans! 500 रुपये से कम में पाएं 100GB डेटा और ये सारे फायदे

सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) अकेले ही सभी प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों, जियो (Jio), एयरटेल (Airtel) और वीआई (Vi) के सामने डटकर खड़ी रहती है। आज हम बीएसएनएल के सबसे कमाल के प्रीपेड प्लान्स की बात कर रहे हैं, जिनके बेनेफिट्स जियो, एयरटेल और वीआई के प्लान्स को कड़ी टक्कर देते हैं। इन प्लान्स में आपको एसएमएस और वॉयस कॉल्स से लेकर डेटा और ओटीटी तक, हर तरह के फायदे दिए जा रहे हैं। ये सभी प्लान्स अलग-अलग वैलिडिटी के साथ आते हैं।

BSNL का 30 दिनों की वैलिडिटी वाला प्लान
बीएसएनएल के 30 दिनों की वैधता वाले इस प्लान में आपको 50GB हाई-स्पीड इंटरनेट, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, मेन बैलेन्स में 10 रुपये की टॉक वैल्यू और बीएसएनएल ट्यून्स का एक्सेस मिलेगा। ओटीटी बेनेफिट्स की बात करें तो इस प्लान में आपको 30 दिनों के लिए एरॉस नॉव का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। आपको बता दें कि बीएसएनएल के इस प्लान की कीमत 247 रुपये है।

BSNL का 60 दिनों की वैलिडिटी वाला प्लान
447 रुपये की कीमत वाले बीएसएनएल के इस प्लान में आपको 60 दिनों के लिए 100GB हाई स्पीड इंटरनेट, हर दिन के लिए 100 एसएमएस, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और बीएसएनएल ट्यून्स की सुविधा मिलेगी। इस प्लान में आपको एरॉस नॉव का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाएगा। अगर आपका 100GB डेटा खत्म हो जाता है, तो इंटरनेट की स्पीड को कम करके 80Kbps कर दिया जाएगा।

BSNL का 90 दिनों की वैलिडिटी वाला प्लान
बीएसएनएल के इस प्लान में आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, हर दिन के लिए 2GB डेटा और 100 एसएमएस प्रति दिन की सुविधा मिलेगी। इस प्लान में यूजर्स को बीएसएनएल ट्यून्स और जिंग स्ट्रीमिंग ऐप का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है। 499 रुपये की कीमत वाले इस प्लान की वैलिडिटी 90 दिनों की है।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close