CrimeMain Slideप्रदेश

हरियाणा : बेटे ने मां के प्रेमी को उतारा मौत के घाट, शव को नहर में फेंका

 

देश में आये दिन मारपीट ,हत्या ,रेप जैसी तमाम खबरें सामने आती रहती हैं। ऐसे ही एक मामला हरियाणा के सोनीपत जिले से सामने आया है। जहां एक व्यक्ति के गांव के ही कुछ लोगों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी। इतना ही नहीं उस व्यक्ति की पहचान छुपाने के लिए उसके मुँह पर बदमाशों ने पेट्रोल छिड़क दिया और फिर आग लगा दी जिससे उसका चेहरा पूरी तरह झुलस गया। उन बदमाशों ने मिलकर उसका शव दिल्ली के बवाना नहर में फेंक दिया। घटना की जानकारी मिलते ही। थाना गन्नौर पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को बवाना के ही एक सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

आपको बता दें कि हत्या के पीछे का कारण कुछ और नहीं बल्कि व्यक्ति की हमलावर में से ही किसी एक की मां पर बुरी नज़र थी। इसी शक के कारण उस मां के बेटे ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी,और लाश को नहर में फेक दिया।

जानकारी के मुताबिक राजकुमार जो की मृतक का भाई था , उसने पुलिस को पूछताछ में बताया की उसके भाई अनिल (मृत व्यक्ति) का गांव में ही किसी महिला के साथ संबंध थे, और महिला के परिजनों को इस बात की भनक लग गई। जिसके चलते उसके बेटे ने 17 फरवरी को अनिल का अपहरण कर लिया और फिर बाद में उसकी जमकर पिटाई की जिसके बाद उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और 6 आरोपियों को अपहरण और हत्या के मामले में गिरफ्तार कर लिया है। अनिल की मौत के बाद उसकी मां ब्राह्मी का रो-रो कर बुरा हाल है। उनका कहना हैं कि अनिल की अभी शादी भी नहीं हुई थी। अनिल की मां ने आरोपियों के खिलाफ सख़्त करवाई करने की मांग की हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close