Main Slideमनोरंजन

फरहान-शिबानी की मेहंदी की तस्वीरें वायरल, शबाना आजमी ने भी जमकर लगाए ठुमके

 

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों की मेहंदी और शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, जिनपर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। फरहान शिबानी की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरों में दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं। दोनों की महंदी सेरेमनी में परिवार के लोग और दोस्त भी बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं। इस खास पल को सभी ने खूब एंज्वाय किया। तस्वीरों में फरहान और शिबानी दोनों जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं। शबाना आजमी ने भी इस फंक्शन का जमकर लुत्फ उठाया।

Farhan Akhtar Shibani Dandekar Mehendi Ceremony Rhea Chakraborty Dance To Mehendi Laga Ke Rakhna | Farhan-Shibani Wedding: मेहंदी फंक्शन में Rhea Chakraborty ने Anushka Dandekar के साथ लगाए ठुमके, 'मेहंदी लगा के

शिबानी ने शादी के बाद मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। किसी तस्वीर में लोग उनपर फूलों की बारिश कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तस्वीरों में वह कभी फरहान के साथ खूहसूरत पोज देती तो कभी डांस करती दिखाई दे रही हैं। अपनी मेहंदी सेरेमनी में शिबानी ने क्रॉप टॉप और घेरदार प्लाजो पहना था। उन्होंने अपने बालों को फूलों से सजाया था। इस सिंपल से लुक में भी शिबानी बहुत खूबसूरत लग रही थीं।

Shibani Dandekar applied Mehndi on Farhan Akhtar palm photo viral-शिबानी दांडेकर ने फरहान अख्तर की हथेली पर लगाई मेहंदी, अनदेखी तस्वीर हुई वायरल

शिबानी ने अपनी मेहंदी में जमकर मस्ती की। उन्होंने अपने हाथों से फरहान की कलाई पर एस और एफ लिखा। इस फंक्शन की एक-एक तस्वीर बहुत खूबसूरत है। शबाना आजमी भी अपनी बहू के साथ जमकर मस्ती करती दिखाई दे रही हैं। शिबानी ने इस सेरेमनी की खूब सारी तस्वीरें शेयर करते हुए परिवार और दोस्तों का आभार व्यक्त किया है।

फरहान शिबानी की शादी

मेहंदी सेरेमनी में शिबानी की दोनों बहनों अनुषा और अपेक्षा ने भी खूब धमाल मचाया। रिया चक्रवर्ती भी पीले रंग के कपड़ों में खूबसूरत लग रही थीं। फरहान और शिबानी काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। ये फरहान की दूसरी शादी है। इससे पहले उन्होंने अधुना भबानी का हाथ थामा था।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close