Main Slideमनोरंजन

लीजेंड्री एक्ट्रेस ‘श्रीदेवी’ की चौथी बरसी आज, जान्हवी कपूर ने कुछ इस तरह से किया मां को याद

 

बॉलीवुड की लीजेंड्री एक्ट्रेस ‘श्रीदेवी’ ने साल 2018 में आज के ही दिन यानी 24 फरवरी को दुनिया को अलविदा कहा था। हर साल की तरह एक्ट्रेस की चौथी बरसी पर भी उनके करीबियों, फैंस और घरवालों की आंखें नम हैं। हर कोई बॉलीवुड की चांदनी को श्रद्धांजलि अर्पित करते देखा जा रहा है। साथ ही एक्ट्रेस की दोनों बेटियों जान्हवी कपूर और खुशी कपूर ने खास तस्वीरों के जरिए अपनी मां को याद किया है।

जान्हवी कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस काफी छोटी नजर आ रही हैं, साथ ही मां श्रीदेवी की गोद में मस्ती करती देखी जा सकती हैं। फोटो के साथ ही जान्हवी ने जो कैप्शन लिखा है उसे पढ़कर आप भी इमोशनल हो जाएंगे।

Janhvi Kapoor remembers Sridevi on her death anniversary.

पोस्ट के कैप्शन में जान्हवी लिखती हैं,’मैं अभी भी अपने जीवन का हर पल आपके साथ बिताना चाहती हूं, लेकिन ऐसा हो नहीं सकता पर मुझे नफरत है कि एक साल और जुड़ गया है वो भी आपके बिना। मैं उम्मीद करती हूं कि हम आपको गर्व महसूस करवाएं मां, क्योंकि सिर्फ अब यही चीज है जो अब हमारे साथ हमेशा साथ रहेगी। मैं आपसे हमेशा प्यार करती रहूंगी।’

श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में खुशी पिंक कलर का फ्रॉक पहने मां श्रीदेवी की गोद में बैठी नजर आ रही हैं। साथ ही मां-बेटी की क्यूट बॉन्डिंग और कैमेस्ट्री देखते ही बनती है।

श्रीदेवी

बता दें कि श्रीदेवी को दुबई में उनके होटल के कमरे के बाथटब में उनके पति बोनी कपूर ने बेहोशी की हालत में पाया था। जिसके बाद ये कयास लगाया जा रहा था कि श्रीदेवी की मौत ‘दुर्घटनावश डूबने’ के कारण हुई है।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close