Main Slideअन्तर्राष्ट्रीयखेलराष्ट्रीय

आईपीएल 2022 : रणजी डेब्यू में शानदार प्रदर्शन करने वाले यश ढुल इस खिलाड़ी का सामना करने को लेकर हैं बेहद उत्साहित

 

भारत को 2022 अंडर-19 विश्व कप का खिताब दिलाने वाले कप्तान यश ढुल को आईपीएल 2022 के लिए दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने 50 लाख रुपये में खरीदा है, जिसे लेकर वह बेहद उत्साहित हैं।

ढुल ने आईपीएल को लेकर बताया कि वह जोफ्रा आर्चर का सामना करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं। आर्चर के पास अच्छी गति है और बेहतरीन वेरिएशन करते हैं। हालांकि, इसके लिए यश ढुल को एक साल और इंतजार करना होगा। आर्चर चोट की वजह से इस साल आईपीएल नहीं खेलेंगे। वे 2023 में मुंबई इंडियंस से जुड़ेंगे। मुंबई ने उन्हें आठ करोड़ रुपये में खरीदा है।

ढुल ने कहा- ‘मैं दिल्ली कैपिटल्स से खेलते हुए डेविड वार्नर के साथ बड़ी साझेदारी भी करना चाहता हूं। मुझे उम्मीद थी कि इस साल दिल्ली ही मुझे ऑक्शन में खरीदेगी, क्योंकि मैं उनके एकेडमी का भी हिस्सा हूं। मैं रिकी पोंटिंग से मिलने और उनकी देखरेख में खेलने को लेकर भी उत्साहित हूं।’

यश ने अंडर-19 विश्व कप में बेहतरीन शतक लगाया था और इसके बाद अपने शानदार फॉर्म को रणजी ट्रॉफी में भी जारी रखा। ढुल ने रणजी में अपने डेब्यू मैच में तमिलनाडु के खिलाफ दो पारियों में दो शतक जड़े और बता दिया कि क्यों उन्हें आने वाले समय के बेहतरीन खिलाड़ियों में गिना जा रहा है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close