Main Slideमनोरंजन

अनुपम खेर स्टारर ‘द कश्मीर फाइल्स’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़, कंगना रनौत ने बांधे तारीफों के पुल

 

‘द कश्मीर फाइल्स’ का ट्रेलर रिलीज होते ही हर तरफ सुर्खियां बटोर रहा है। दर्शकों को उस समय कश्मीर में फैले आतंक, भ्रम और भयानक दहशत की एक झलक देते हुए, द कश्मीर फाइल्स के ट्रेलर को बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने शेयर करते हुए जमकर तारीफ की है।

‘द कश्मीर फाइल्स’ का ट्रेलर शेयर करते हुए कंगना रनौत ने लिखा- ‘क्या बात है! एक फिल्म उतनी ही अच्छी होती है जितनी कि उसकी स्क्रिप्ट, और द कश्मीर फाइल्स के साथ दर्शक वास्तव में उन भावनाओं को महसूस कर सकते हैं और सहन कर सकते हैं जिनसे पात्र गुजरते हैं। अभिनेताओं के रूप में, टीम में हर कोई पूरी तरह से अपने पात्रों की त्वचा के नीचे आ गया और इस चौंकाने वाली और दुखद कहानी को बताने के लिए प्रतिबद्ध है।’

the kashmir files, the kashmir files news

बता दें कि कुछ दिन पहले ही इसका पोस्टर जारी किया गया था, जिसे लेकर कुछ विवाद देखने को भी मिले। द कश्मीर फाइल्स में में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता पल्लवी जोशी, प्रकाश बेलावडी, अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, दर्शन कुमार, भाषा सुंबली, चिन्मय मंडलेकर, पुनीत इस्सर, मृणाल कुलकर्णी, अतुल श्रीवास्तव और पृथ्वीराज सरनाइक जैसे अन्य बड़े सितारे नजर आएंगे।

‘द कश्मीर फाइल्स’ विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित है और ज़ी स्टूडियोज, आईएएमबुद्धा और अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स बैनर के तहत तेज नारायण अग्रवाल, अभिषेक अग्रवाल, पल्लवी जोशी और विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्मित है। यह ग्रिपिंग ड्रामा 11 मार्च 2022 में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close