प्रदेश

समाजवादी पार्टी के प्रचारक हैं आजमगढ़ के आतंकवादी के अब्बाजान: सीएम योगी

लखनऊ/सीतापुर। सीएम योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को सीतापुर की सेवता विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी ज्ञान तिवारी के समर्थन में जनसभा को सम्बोधित करते हुए समाजवादी पार्टी पर जोरदार हमला किया। उन्होंने जनता से कहा कि 2017 से पहले जो सरकार थी उसकी संवेदना गांव के लिए नहीं थी, किसान के लिए नहीं थी, नौजवान के लिए नहीं थी, महिलाओं की सुरक्षा के लिए नहीं थी। सीएम योगी ने जनता से कहा कि ‘सपा का साथ आतंकवादियों के साथ’। उन्होंने जनता से पूछा- आतंकवादियों के प्रति जिसकी संवेदना होगी उसको आप समर्थन करेंगे क्या?

सीएम योगी ने अपनी बात को पूरा करते हुए कहा कि कल अहमदाबाद के एक न्यायालय के फैसले से स्पष्ट हो जाता है कि अहमदाबाद के सीरियल ब्लास्ट में जो सैकड़ों लोग मारे गये थे और जो आतंकवादी उस घटना को अंजाम देने वाले थे। उसमें से कुछ उत्तर प्रदेश के भी थे। उत्तर प्रदेश के आतंकवादियों में से आजमगढ़ के एक आतंकवादी के पिता, यानि उसके अब्बाजान समाजवादी पार्टी के प्रचारक हैं। सीएम ने कहा सपा का साथ आतंकवादियों के साथ। सीएम ने कहा कि समाजवादी सरकार ने 2012 में क्या किया था। सारे आतंकवादियों के मुकदमों को वापस लेने का काम किया था। उनकी संवदेना आतंकवादियो के प्रति है और भाजपा की सरकार जब सत्ता में आई तो 86 लाख किसानों का 36 हजार करोड़ के कर्ज माफी का जो निर्णय किया था उसको पूरा करके दिखाया।

सीएम योगी ने कहा कि प्रथम दो चरण के मतदान ने साबित कर दिया है कि भारतीय जनता पार्टी प्रचंड बहुमत की सरकार बना रही है। प्रचंड बहुत की सरकार ही मजबूत सरकार होती है। मजबूत सरकार का मतलब होता है विकास की योजनाओं को मजबूती से करने वाली। जिसके एक हाथ में विकास की छड़ी लेकिन दूसरे हाथ में माफियाओं की छाती पर चढ़ाने के लिए बुलडोजर का स्टेयरिंग हो। तो विकास एक नई ऊंचाईयों पर पहुंचता हुआ दिखाई देगा।

सीएम ने कहा कि भाजपा की सरकार ने प्रदेश को अपराधमुक्त, गुंडामुक्त और भयमुक्त वातावरण देकर विकास की प्रक्रिया के साथ जोड़ा है। इसके लिए जैसे पिछली बार सेवता की जनता ने ज्ञान तिवारी को भारी मतों से विधायक बनाकर भेजा था। वैसे ही इस बार भी उनको जिताकर भेजना है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने जो कहा वो करके दिखाया। उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण किसने कराया। उन्होंने पूछा कि क्या समाजवादी पार्टी, बसपा, कांग्रेस राम मंदिर का निर्माण कराएगी क्या? तो फिर समर्थन भाजपा को मिलना चाहिये।

सीतापुर की धरती को नमन करने के बाद सीएम योगी ने सेवता में कहा 2017 से पहले जब हम लोग उत्तर प्रदेश के किसी भी कोने में जाते थे। उत्तर प्रदेश में सुरक्षा का खतरा था, पूरी तरह से अराजकता थी। परिवार की माताएं-बहनें शिकायत करती थीं कि बेटियों को स्कूल नहीं भेज पा रहे हैं। अन्नदाता किसान खेत नहीं जा पाता था। हरी तीन महनें में दंगा होता था। महीनों कर्फ्यू लगता था। कब बमबाजी कब गैंगवार शुरू हो जाए कुछ नहीं कहा जा सकता था। पांच साल बाद हम आपके बीच आए हैं। आज मैं आपसे कह सकता हूं इन पांच वर्षों मे उत्तर प्रदेश में कोई दंगा नहीं हुआ। उत्तर प्रदेश में कोई कर्फ्यू नहीं है। जिन बाजारों में पहले बमबाजी होती थी, वहां शांति हैं। जहां पर बमबाजी होती थी, वहां हर-हर, बम-बम का नारा लगाते हुए कांवड़िये धूमधाम से निकलते हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close