Main Slideअन्तर्राष्ट्रीयराजनीति

महिला मंत्री का विवादित बयान – ‘जिद्दी पत्नियों को ठीक करने के लिए पति करें उनकी पिटाई’

 

जिद्दी पत्नियों को ठीक करने के लिए पति करें उनकी पिटाई, महिला मंत्री का बयान,  लोगों ने घेरा, पढ़ें पूरा मामला

मलेशिया की एक महिला मंत्री इन दिनों पूरी दुनिया में सुर्खियां बटोर रहीं हैं। सुर्खियों में बने रहने के पीछे उनका कोई अच्छा काम नहीं, बल्कि उनके द्वारा महिलाओं को लेकर दिया गया एक अजीबोगरीब बयान है। इस बयान की हर तरफ निंदा की जा रही है। बता दें कि इस महिला मंत्री ने पतियों को सलाह देते हुए कहा था कि जिनकी पत्नियां जिद्दी हैं और अभद्र व्यवहार करती हैं उन्हें ठीक और अनुशासित करने के लिए पति उनकी खूब पिटाई करें।

रिपोर्ट के मुताबिक, मलेशिया में सिती जैला मोहम्मद युसॉफ, महिला, परिवार और सामुदायिक विकास की उपमंत्री हैं। वह पान-मलेशिया इस्लामिक पार्टी की एक सांसद हैं। उनका के वीडियो पिछले दिनों इंस्टाग्राम पर आया। इस वीडियो का नाम ‘मदर टिप्स’ रखा गया। इस वीडियो में उपमंत्री ने पहले पतियों को सलाह दी कि वे अपनी जिद्दी पत्नियों के साथ बात करके उन्हें अनुशासित करें। अगर उनकी पत्नियां फिर भी नहीं सुधरती हैं तो पति 3 दिनों तक उनके साथ न सोएं। अगर इसके बाद भी न सुधरे तो पति को अपनी पत्नियों की पिटाई करनी चहिए।

सिती जैला मोहम्मद युसॉफ ने महिलाओं को भी सलाह दी है। उन्होंने कहा कि पत्नियां पतियों का दिल जीतने के लिए उनसे उस वक्त बात करें जब वह एकदम कूल हों। वह खाना खाकर रिलेक्स हो रहे हों और किसी तरह के सवाल में न उलझे हों। बता दें कि पिटाई वाली बात की वजह से उनकी काफी आलोचना हो रही है।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close