Main Slideराष्ट्रीय

NSA अजित डोभाल की सुरक्षा में बड़ी चूक, घर में जबरन गाड़ी लेकर घुस रहा था शख्स, पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल की सुरक्षा में बड़ी चूक का मामला सामने आया है। एनएसए अजित डोभाल के घर आज सुबह एक शख्स गाड़ी लेकर अंदर जाने की कोशिश कर रहा था तभी उसे स्टाफ ने पकड़ लिया और अब इससे लोकल पुलिस और स्पेशल सेल पूछताछ कर रही है। पुलिस को शुरुआत पूछताछ में पता चला है कि शख्स किराए की गाड़ी लेकर आया था और वह मानसिक रूप से भी बीमार लग रहा था। पुलिस भी इस मामले में पूछताछ कर रही है। शख्स का नाम शांतनु रेड्डी है।

यह आज सुबह की घटना है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, हिरासत में लिया गया शख्स बड़बड़ा रहा था। बाद में उसने दावा किया कि उसकी बॉडी में चिप लगा दिया गया है और उसे रिमोट से कंट्रोल किया जा रहा है। पुलिस ने बिना देरी किए जांच शुरू कर दी और शख्स का तुरंत MRI भी कराया। हालांकि MRI में कुछ भी ऐसा नहीं मिला। दिल्ली पुलिस की एंटी टेरर यूनिट स्पेशल सेल अब शख्स को हिरासत में लेकर आगे की पूछताछ कर रही है।

हिरासत में लिया गया शख्स बैंगलोर का रहने वाला है, दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के लोधी कालोनी दफ्तर में इस से पूछताछ चल रही है। अजित डोभाल अक्सर आतंकी संगठनों के निशाने पर रहते हैं। बीते दिनों उनके दफ्तर की रेकी का मामला भी सामने आया था। इसके बाद डोभाल की सुरक्षा को काफी बढ़ा दिया गया था। वह केरल कैडर के आईपीएस अधिकारी हैं और वह कई गंभीर मसलों को निपटाने में अहम भूमिका निभा चुके हैं।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close