Main Slideप्रदेशमनोरंजनराजनीतिराष्ट्रीय

पंजाबी फिल्म अभिनेता दीप सिद्धू की सड़क हादसे में हुई मौत, लाल किला हिंसा मामले में थे आरोपी

Deep Sidhu Dead : सड़क हादसे में पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू की मौत, लाल किला  हिंसा मामले में थे आरोपी Punjabi actor Deep Sidhu died in a road accident

पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू की कुंडली बॉर्डर के पास सड़क हादसे में मौत हो गई। अभिनेता अपने दोस्तों के साथ दिल्ली से पंजाब लौट रहे थे। किसान आंदोलन के दौरान अभिनेता का नाम चर्चा में आया था। दिल्ली के लाल किले में हुए हिंसा मामले में दीप सिद्धू आरोपी थे। बाद में अभिनेता को जमानत मिल गई थी।

एक स्कॉर्पियो गाड़ी में दीप सिद्धू जा रहे थे, इसी दौरान सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से उनकी गाड़ी टकरा गई। ये हादसा सोनीपत जिले में हुआ। इस हादसे में अभिनेता की जान चली गई। उनके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए खरखोदा के सरकारी अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए रखा गया है। एक महिला भी उनकी गाड़ी में सवार थी जिनकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है।

दिल्ली में किसान आंदोलन के दौरान 26 जनवरी को लाल किले में हुई हिंसा के मामले में जिन लोगों को नामजद किया गया था उसमें दीप सिद्धू का भी नाम था। इस मामले में अभिनेता को कई महीनों बाद जमानत मिली थी। दीप सिद्धू पंजाब में फिल्में बना चुके थे। लोकसभा चुनाव के दौरान सनी देओल का चुनावी कैंपेन दीप सिद्धू ने ही संभाला था।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close