प्रदेश

सपा-बसपा-कांग्रेस देश का, प्रदेश का, गरीब का और किसान का कभी भला नहीं कर सकते: केशव प्रसाद मौर्य

कौशांबी/लखनऊ। जय श्री राम के जय घोष और केशव मौर्य जिंदाबाद के नारों के बीच रविवार को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य अपनी जन्मस्थली सिराथू पहुंचे । प्रदेश भर में भाजपा प्रत्‍याशियों के लिए ताबड़तोड प्रचार कर रहे केशव को अपने बीच पा कर सिराथू के लोग जोश और उत्‍साह से भर गए । सिराथू की माटी के लाल के इस्‍तकबाल को जगह जगह लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा थी। युवाओं के साथ बड़ी संख्‍या में महिलाएं, किसान,ग्रामीण और छात्रों का हुजूम डिप्‍टी सीएम के स्‍वागत में सड़कों पर था। केशव ने शीश झुका कर सिराथू के लोगों के स्‍नेह और आशीर्वाद को स्‍वीकार किया तो जिंदाबाद के नारे कौशांबी के फिजां में गूंज उठे। सिराथू में केशव के समर्थन में उमड़ी भीड़ ने विपक्ष के दावों का दम निकाल दिया। शमशाबाद खेल मैदान में जनसभा को सम्बोधित करते हुए केशव मौर्य ने अपनी धरती के लोगों को प्रणाम किया और उनसे भारी मतों से जीत का आशीर्वाद मांगा।

उन्‍होंने कहा कि ‘कमल खिलाने में ही मोदी जी हैं, मोदी जी हैं तो नामुमकिन भी मुमकिन है।‘सिराथू के लोगों के जबरदस्‍त समर्थन के बीच जन सभा के मंच से केशव ने विपक्ष को ललकारते हुए कहा कि सिराथू में 100 में से 90 प्रतिशत वोट हमारा है, बाकी में बंटवारा है और बंटवारे में भी हमारा है । उन्होंने कहा कि हमने सबका साथ, सबका विकास, सबको सम्मान, सबको सुरक्षा देने का काम किया है। जो काम अधूरा रहा गया है वो 10 मार्च के बाद दूसरी पारी शुरू होगी उसमें पूरा किया जाएगा। 10 मार्च के बाद मेरे ट्यूबवेल लगाने वाले किसानों को बिल नहीं देना होगा। सरकार आपका बिल देगी। उन्होंने कहा कि विकास का एक आदर्श मॉडल सिराथू और कौशाम्बी में दिखाऊंगा। 403 विधानसभाओं में सिराथू विधानसभा पूरे देश में जगमगाएगी, चमकेगी, दमकेगी। केशव प्रसाद मौर्य ने सिराथू की मोहब्बतपुर के खेल मैदान, कसिया के कादीपुर और कोखराज, कड़ा में शहजादपुर और टेढ़ी मोड़, अझुवा में मोहब्बतपुर जीता और पथरावा में जनसभाओं को संबोधित किया।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सपा-बसपा-कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि पहले चरण में इतनी कमल की आंधी चली है कि साईकिल उड़कर सैफई चली गई। उन्होंने कहा कि हाथी कहां गया उसका पता नहीं चल रहा है, पंजे को कोई पूछने वाला नहीं। उन्होंने सिराथू की जनता से कहा, इसलिए कमल खिलाना है। उन्होंने जनता से पूछा कि अगर शमसाबाद को पीतलनगरी बनाना है, सड़क बनाना है, उद्योग लगाना है, रोजगार अधिक से अधिक पैदा करना है तो लक्ष्मी जी की जरूरत है या नहीं। डिप्टी सीएम ने कहा कि तो लक्ष्मी जी साइकिल पर बैठकर नहीं आएंगी, हाथी पर बैठकर नहीं आएगी, पंजे पर बैठकर नहीं आएंगी। कमल पर बैठकर आएंगी। उन्होंने जनता से कहा कि 27 तारीख को कमल के फूल का बटन दबाओगे तो एक गरीब आदमी को पक्का मुकान मिल जाएगा और अगर साइकिल वाला बटन दबाओगे तो अतीक अहमद जैसा एक गुंडा पैदा हो जाएगा।

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है जो आपके सिराथू के इस लाल को पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष बनाती है, विधायक-सांसद बनाती है और डिप्टी सीएम बनाती है। मेरे जो यहां बूथ इंचार्ज हैं, कार्यकर्ता हैं, इनमें से कल कौन विधायक, सांसद, मंत्री बनेगा, कोई भी बन सकता है। क्योंकि यह भारतीय जनता पार्टी है। उन्होंने कहा कि सपा-बसपा-कांग्रेस ये कभी न देश का भला कर सकते हैं, न प्रदेश का भला कर सकते हैं, न गरीब का, न किसान का भला कर सकते हैं। अखिलेश यादव पर हमला करते हुए केशव ने कहा कि अरे जब बिजली ही नहीं दोगे तो फ्री दो या पैसा लेकर दो क्या फर्क पड़ता है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close