Main Slideमनोरंजन

हार्ट सर्जरी के बाद सुनील ग्रोवर ने किया ट्वीट, मज़ाकिया अंदाज़ में बताया अपना हाल

 

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की हालत पिछले दिनों से काफी खराब है। हाल ही में उनकी हार्ट सर्जरी हुई, जिसके बाद फैंस काफी परेशान हुए लेकिन अब सुनील ने खुद अपना हाल-ए-बयां किया है और बताया है कि अब वो कैसा महसूस कर रहे हैं।

सुनील ग्रोवर की हाल ही में हार्ट सर्जरी की गई है। उनकी हार्ट सर्जरी की खबर सुनकर सभी शॉक्ड थे कि अचानक ऐसा क्‍या हो गया। अचानक यह खबर सुनकर सुनील ग्रोवर के चाहने वाले लोग उनके लिए दुआएं करने लगे। सुनील ग्रोवर ने मज़ाकिया अंदाज़ में ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘भाई ट्रीटमेंट ठीक हो गया, मेरी चल रही है हीलिंग, आप सब की दुआओं के लिए, ग्रैटीट्यूड है मेरी फीलिंग! ठोको ताली!’

बता दें कि, सुनील ग्रोवर की अचानक होने वाली हार्ट सर्जरी की खबरें सोशल मीडिया समेत कई प्लेटफॉर्म्स पर सुर्खियां बटोर रही थीं। इसके अलावा उनके चाहने वाले लोग काफी परेशान थे। दरअसल, सुनील ग्रोवर ने सीने में दर्द होने की शिकायत की थी जिसके बाद उन्हें मुंबई के एशियन हार्ट इंस्टीट्यूट में भर्ती कराया गया था। बाद में ये पता चला कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा था. वो कोरोना से संक्रमित हो गए थे जिसके बाद सलमान खान ने अपने डॉक्टरों की टीम को सुनील की सेहत का ख्याल रखने के लिए कहा।

सलमान खान और सुनील ग्रोवर ने एक साथ साल 2019 में आई फिल्म ‘भारत’ में काम किया था। कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने इससे पहले भी कई फिल्में की हैं जिसमें अक्षय कुमार के साथ ‘गब्बर इज बैक’ और टाइगर श्रॉफ के साथ ‘बागी’ थी। इन दोनों फिल्मों में उनके काम की जमकर तारीफ की गई थी। इन दोनों फिल्मों के अलावा सुनील ने ‘द कपिल शर्मा शो’ के पहले सीजन में एक कॉमेडियन के नाते काम किया था लेकिन कुछ अनबन होने की वजह से सुनील ग्रोवर ने उस शो को अलविदा कह दिया था।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close