प्रदेश

प्रियंका हिजाब का समर्थन कर महिलाओं की स्‍वतंत्रता छीनने की बात कर रहीं हैं : सुरेश खन्‍ना

लखनऊ। पिछले 70 सालों में देश का पैसा विदेशों में खर्च करने वाली कांग्रेस का ये उन्‍नति विधान घोषणा पत्र एक मिथया है। ये वही कांग्रेस है जो राजस्‍थान की बेटियों व महिलाओं पर होने वाली बबरता पर चुप बैठती है तो वहीं यूपी में तुच्‍छ राजनीति कर जनता को भड़काने का काम करती है। कैबिनेट मिनिस्टर सुरेश कुमार खन्ना ने बुधवार को कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला। उन्‍होंने कहा कि आज प्र‍ियंका गांधी हिजाब का समर्थन कर रहीं हैं ये वहीं प्रियंका हैं जो यूपी में लड़की हूं लड़ सकती हूं के नारे से यूपी की महिलाओं व बेटियों की आवाज को बुलंद करने आई थी पर यह दुखद है कि आज प्रियंका हिजाब का समर्थन कर एक विशेष समुदाय की महिलाओं की स्‍वतंत्रता छीनने की बात कर रहीं हैं। उन्होंने कहा कि मुस्लिम महिलाएं हमारी अपनी हैं। उनकी हक की आवाज बीजेपी ने हमेशा उठाई है चाहे वह तीन तलाक का मुद्दा हो या फिर पारिवारिक संपत्ति में उनको हक दिलाने की बात हो।

प्रियंका के हिजाब वाले बयान पर मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने पलटवार करते हुए कहा कि महिलाओं की स्‍वतंत्रता की बात करने वाली प्रियंका ने आज स्‍कूल कॉलेज में हिजाब का समर्थन करके लोगों को बांटने और नफरत वाली राजनीति का भी समर्थन किया है। मैं प्रियंका जी से कहना चाहूंगा कि स्कूल में न चलेगा घूंघट न ही हिजाब। उन्‍होंने कहा कि प्रियंका सरेआम लोगों से झूठ बोल रहीं हैं कि पांच साल में कोई सुविधा यूपी में नहीं मिली। मैं उनसे कहूंगा कि जमीनी स्‍तर पर जाकर लोगों से बात करें उनसे पूछ़ें तो उनको हकीकत का पता चलेगा कि 70 सालों तक देश में शासन करने वाली जो कांग्रेस पार्टी गरीबों, किसानों, महिलाओं, युवाओं के लिए कुछ नहीं कर पाई वहीं महज पांच सालों में बीजेपी ने यूपी में अलग अलग वर्गों के लिए योजनाओं को लागू करके उनको सीधे तौर पर लाभ पहुंचाया है। उन्‍होंने प्रियंका पर तंज कसते हुए कहा कि एक दम ठीक बात है कि विकास के मुद्दों पर ही चुनाव होना चाहिए और मैं प्रियंका जी को बताना चाहूंगा कि विकास के मुद्दों को ध्‍यान रखकर इस बार फिर से एक बार जनता यूपी में कमल का बटन दबाएगी।

कांग्रेस के झूठे वादों से वाकिफ है जनता-सुरेश खन्‍ना

उन्‍होंने कहा कि जनता कांग्रेस के झूठे वादों से वाकिफ है परिवारवाद वाली पार्टी केवल अपने और अपनों का विकास कर सकती है जनता का नहीं। पंजाब और राजस्‍थान के हालातों पर चुप्‍पी साधने वाली कांग्रेस ने किसानों को सालों साल लूटा है वो क्‍या किसानों का कर्ज माफ करेगी।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close