Main Slideउत्तराखंडप्रदेशमनोरंजनराजनीति

अक्षय कुमार ने की सीएम धामी से मुलाकात, उत्तराखंड के ब्रांड एंबेसडर के रूप में करेंगे काम

 

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों उत्तराखंड में फ़िल्म की शूटिंग के लिए पहुंचे हुए हैं। उन्होंने देहरादून में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से, उनके आवास में मुलाकात की। इस दौरान अभिनेता उत्तराखंड की पहाड़ी टोपी पहने नजर आए। वहीं, उन्होंने मुख्यमंत्री को आगामी विधान सभा चुनाव के लिए शुभकामनाएं भी दी।

अक्षय कुमार पिछले कई दिन से मसूरी में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। उनके साथ अभिनेत्री रकुलप्रीत भी शूटिंग के लिए पहुंची हुईं हैं। ऐसे में उन्होंने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात की। बताया जा रहा है कि दोनों की मुलाकात काफी अच्छी रही। अक्षय कुमार ने जहां एक तरफ उत्तराखंड को फिल्म शूटिंग के लिए बहुत ही बेहतरीन जगह बताया, तो वहीं दूसरी तरफ मुख्यमंत्री पुष्कर धामी से गले मिलकर चुनाव के लिए शुभकामनाएं भी दीं।

चुनावी मौसम में CM धामी और मिस्टर खिलाड़ी की मुलाकात, उत्तराखंड के ब्रांड  एम्बेसडर होंगे अक्षय कुमार | Uttarakhand Chunav 2022 Dehradun cm pushkar  singh dhami meet akshay ...

इस दौरान अक्षय कुमार उत्तराखंड की टोपी पहने नजर आए, जो उन पर बहुत खूबसूरत लग रही थी। सीएम पुष्कर सिंह धामी ने यह टोपी उन्हें भेंट की थी। इसके साथ ही मुख्यमंत्री धामी ने अक्षय कुमार को केदारनाथ मंदिर की प्रतिलिपि भी भेंट की। मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि हमने उन्हें एक प्रस्ताव दिया था, उन्होंने इसे स्वीकार कर लिया है। अब वह उत्तराखंड के ब्रांड एंबेसडर के रूप में भी काम करेंगे।

बता दें कि उत्तराखंड में 70 विधानसभा सीटों के लिए 14 फरवरी को मतदान होना है। इस बार सभी सीटों पर 632 प्रत्याशी मैदान में हैं। इनमें से गढ़वाल मंडल की 41 सीटों में 391 प्रत्याशी, तो कुमाऊं मंडल की 29 सीटों पर 241 प्रत्याशी चुनाव में किस्मत आजमा रहे हैं। वहीं, राज्य में मुख्य मुकाबला कांग्रेस और बीजेपी के बीच में ही है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close