Main Slideउत्तर प्रदेशप्रदेश

‘पापा मुझसे मोबाइल टूट गया, माफ करना’ कहकर 10वीं की छात्रा ने कर ली आत्महत्या

 

उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र से बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां मोबाइल टूटने पर दसवीं की एक छात्रा ने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। किराएदारों ने पुलिस को इस बात की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बता दें कि छात्रा ने मरने से पहले एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है। पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक, 19 वर्षीय पूजा मूल रूप से बिहार की रहने वाली थी। लेकिन वह अपने माता-पिता और बड़ी बहन के साथ गाजियाबाद में रह रही थी। पूजा के पिता ई रिक्शा चलाते हैं।

पूजा दसवीं कक्षा की छात्रा थी। बताया जा रहा है कि पूजा की मां और बड़ी बहन किसी काम से बिहार गए हुए थे, और पिता भी घर पर नहीं थे। वह घर में अकेली थी। उसने दोपहर को पंखे से चुन्नी के सहारे लटक कर खुदकुशी कर ली।

पुलिस ने बताया कि मृतका के पास से मिले सुसाइड नोट में लिखा है, ”पापा मुझसे मोबाइल टूट गया था मुझे माफ करना।” पुलिस को आशंका है कि मोबाइल टूटने पर परिजनों की डांट से डरकर छात्रा ने खुदकुशी कर ली है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है और परिजनों से पूछताछ कर रही है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close