Main Slideउत्तर प्रदेशप्रदेशराजनीति

संजय राउत ने लखनऊ में की प्रेस कांफ्रेंस, कहा- ‘शिवसेना यूपी में 50-60 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी’

 

शिवसेना नेता व सांसद संजय राउत ने शनिवार 5 फरवरी को लखनऊ के गोमती नगर स्थित हयात रीजेंसी में प्रेस को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कई राजनीतिक मुद्दों पर चर्चा की।

उन्होंने कहा कि ‘शिवसेना यूपी में 50-60 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी। अब तक 20 उम्मीदवारों की घोषणा की जा चुकी है।’ उन्होंने कहा कि ‘किसी भी पार्टी से हमारा गठबंधन नहीं है लेकिन हम छोटे दलों से गठबंधन कर रहे हैं। लोकसभा चुनाव में हम 15 से 20 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेंगे।’

इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर हमला भी बोला। उन्होंने कहा कि ‘वो पहले अपने अफसरों से विपक्ष के नेताओं पर छापे मरवाते हैं फिर उन्हें चुनाव में टिकट देकर प्रत्याशी बना देते हैं। राउत ने ये बात ईडी के पूर्व अधिकारी राजेश्वर सिंह के सरोजनी नगर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी होने पर कही।’

उन्होंने कहा कि ‘ऐसी एजेंसी पर भला कौन भरोसा कर सकता है जिसका अफसर खुद भाजपा से चुनाव लड़ता है। महाराष्ट्र में विपक्ष के नेताओं के घर पर पर ईडी की टीम पहुंच रही है। इस संबंध में जल्द ही प्रेस कांफ्रेंस कर जानकारी दी जाएगी।

इसके अलावा राउत ने AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के काफिले पर पर हुए हमले की निंदा की और कहा कि यहां पर बड़े-बड़े दावे किए जाते हैं अपराध को नियंत्रित करने के लेकिन फिर भी घटनाएं घट रही हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close