CrimeMain Slideप्रदेश

महिला केयरटेकर ने की निर्ममता की सारी हदें पार, 8 महीने की बच्ची को बेरहमी से पटका

 

गुजरात के सूरत से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है जहां एक महिला केयरटेकर ने एक 8 महीने की बच्ची के बाल खींच निर्ममता से बिस्तर पर पटक दिया। बच्ची तो पहले रोई फिर शांत हो गई। इसके बाद बच्ची को अस्पताल में आईसीयू में भर्ती करवाया गया है।

बच्ची का परिवार सूरत के रंदेर पालनपुर पाटिया में रहता है। बच्ची के माता-पिता दोनों नौकरीपेशा हैं, इसलिए उन्होंने अपने बच्चों की देखभाल के लिए एक केयरटेकर रखा था। हालांकि, दंपती ने अपने घर में एक सीसीटीवी कैमरा तब लगाया जब उनके पड़ोसियों ने उन्हें सूचित किया कि उनकी बच्ची उनकी अनुपस्थिति में रोती है।

कैमरे ने केयरटेकर के बच्चे को बेरहमी से पीटने वाला दृश्य कैद कर लिया। वीडियो में वह बार-बार बच्ची का सिर बिस्तर से टकराती नजर आ रही हैं। वह उसके बालों को घुमाती और उन्हें बेरहमी से थप्पड़ मारती भी नजर आ रही हैं।

घटना सामने आने के बाद, माता-पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और महिला को हिरासत में ले लिया गया। बच्ची के पिता मितेश पटेल ने सूरत के रांदेर थाने में आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कराया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी की शादी को 5 साल हो चुके थे, लेकिन उसका कोई बच्चा नहीं था। आरोपी केयरटेकर को तीन महीने पहले काम पर रखा गया था। वह शुरू बच्चों का अच्छे से ख्याल रखती थीं। हालांकि, संदेह तब पैदा हुआ जब बच्चे उसकी देखरेख में रोते रहे। इसके बाद परिजनों ने सीसीटीवी कैमरा लगाया तो मामला सामने आया।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close