CrimeMain Slideप्रदेश

Pooja Sharma Murder Case: डेढ़ साल बाद पूजा को मिला इंसाफ, कोर्ट ने 3 दोषियों को सुनाई उम्र कैद की सजा

 

Pooja Sharma Murder Case: How will the secret of Pooja Sharmas murder be  revealed in Gurugram

 

जिला अदालत ने 3 नवम्बर 2020 की देर रात 25 वर्षीय युवती की हत्या के मामले में तीन हत्यारोपियों को दोषी करार देते हुए उम्र कैद की सज़ा सुनाई। सज़ा के बाद जहां मृतका के परिजनों ने इसे इंसाफ की जीत बताया तो वही कटघरे में खड़े तीनो दोषी इरशाद, हरिओम और जितेंद्र थर-थर कांपते हुए रहम की गुहार लगा रहे थे। एसीपी क्राइम की मानें तो हालांकि मामला फास्ट ट्रैक कोर्ट में नही था। लेकिन बावजूद इसके माननीय अदालत ने इसे न केवल प्रमुखता के आधार पर सुना बल्कि तीनों दोषियों को उनके अंजाम तक पहुंचा एक मिसाल पेश की कि अगर कानून को हाथ मे लिया तो अंजाम इसी तरह से भुगतना पड़ सकता है।

दरअसल 25 वर्षीय पूजा ने सपने में भी नहीं सोचा था कि मंगेतर के साथ फ्लैट देखने की कीमत उसे अपनी जान देकर चुकानी पड़ेगी। मामला दरअसल बीती 3 नवम्बर 2020 को गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड के सेक्टर 65 थाना क्षेत्र का है। जहां पेशे से इंजीनियर 25 वर्षीय पूजा अपने मंगेतर सागर के साथ खाना खाने के बाद ड्राइव पर निकली थी।

दोनों गाड़ी में बातचीत कर रहे थे और एसपीआर से गोल्फ़ कोर्स एक्सटेंशन रोड की और आ रहे थे। तभी मौका पाते ही इरशाद, हरिओम और जितेंद्र ने गाड़ी लूटने की नीयत से सागर पर पिस्तौल तान दी। जिसका पूजा ने विरोध करना शुरू कर दिया। बस तीनों ने एक के बाद एक कई गोलियां पूजा पर बरसानी शुरू कर दी।

पूजा को गुरुग्राम के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां इलाज के दौरान पूजा की मौत हो गई। मामला हाई प्रोफाइल था और पुलिस की साख से जुड़ा था। लिहाजा गुरुग्राम पुलिस ने तमाम क्राइम के दिग्गज अधिकारियों की टीम को इसके खुलासे के लिए लगाया। एसीपी क्राइम की मानें तो यह हत्या कांड पूरी तरह से ब्लाइंड था। डेढ़ से 2 हज़ार सीसीटीवी कैमरों को खंगालने के बाद भी कोई सुराग नहीं लग पा रहा था। लेकिन अपराधी कितने भी शातिराना अंदाज़ से अपराध को अंजाम दे कानून के लंबे हाथ अपराधी की गिरेबान तक पहुंच उसको सलाखों के पीछे भेज उसके अंजाम तक पहुंचा ही देते हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close