Main Slideउत्तर प्रदेशप्रदेशराजनीति

ओवैसी पर हमला करने वाले युवकों ने पूछताछ में किया अहम खुलासा, पुलिस को बताया गोली चलाने का कारण

 

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की कार पर फायरिंग मामले में यूपी पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ में जुटी है। यूपी पुलिस ने बताया है कि, आखिर क्यों इन दोनों युवकों ने ओवैसी की गाड़ी पर फायरिंग की थी। एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार की तरफ से इसे लेकर एक बयान जारी किया गया है।

Firing attack on aimim chief asaduddin owaisi when he was coming from  kitahur to delhi | AIMIM Chief Asaduddin Owaisi पर हुआ हमला; "दो लोगों ने  की 4 राउंड फायरिंग"; जानिए पूरा

यूपी पुलिस की तरफ से बताया गया है कि, अब तक की पूछताछ में दोनों आरोपियों ने बताया है कि ओवैसी के धर्म विशेष के खिलाफ दिए गए बयान से वो नाराज थे। एडीजी ने बताया कि, कल करीब 5.20 मिनट पर जब सांसद जी मेरठ से अपनी सभा करके लौट रहे थे तब टोल के पास उनके काफिले पर हमले की जानकारी उनकी तरफ से दी गई। टोल पर लगे कैमरे के हिसाब से घटना में दो लोग शामिल थे। दोनों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार किया गया।

एडीजी ने बताया कि, घटना में इस्तेमाल दोनों हथियारों मिल गए हैं। इनसे पूछताछ की जा रही है, एक ऑल्टो कार भी बरामद की गई है। यूपी में किसी भी तरह की गड़बड़ी की इजाजत नहीं दी जाएगी। कोई भी व्यक्ति कानून से ऊपर नहीं है, उचित कार्रवाई होगी।

बता दें कि 3 फरवरी गुरुवार शाम ओवैसी मेरठ और किठौर में रोड शो करने के बाद दिल्ली लौट रहे थे, लेकिन जब उनकी कार टोल प्लाजा पर पहुंची तो वहां मौजूद दो युवकों ने उनकी कार पर फायरिंग शुरू कर दी। ओवैसी ने खुद पर हुए हमले की जानकारी ट्वीट करके दी थी। यहां कार के आगे खड़े एक आरोपी को ओवैसी की कार चलाने वाले ने टक्कर मार दी, जिससे वो वहीं गिर गया। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया। वहीं दूसरे आरोपी को लेकर बताया गया कि उसने गाजियाबाद के एक थाने में जाकर खुद ही सरेंडर कर दिया।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close