Main Slideमनोरंजन

अल्लू अर्जुन के ट्विटर पर हुए 65 लाख से ज़्यादा फॉलोवर्स, सुपरस्टार रजनीकांत को छोड़ा पीछे

 

अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ की हर तरफ धूम है। इस फिल्म ने 350 करोड़ से भी ज्यादा का बिजनेस किया है। फिल्म को मिल रही प्रतिक्रिया को लेकर निर्माताओं और कलाकारों की खुशी इन दिनों सातवें आसमान पर है। इस दौरान अभिनेता अल्लू अर्जुन की फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ रही है। सोशल मीडिया पर भी चाहने वाले अपने पसंदीदा कलाकार के प्रति प्यार बरसा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर अल्लू अर्जुन का जलवा है। अभिनेता के ट्विटर पर 65 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर्स हो गए हैं। जबकि वह किसी को भी वहां फॉलो नहीं करते हैं। साल 2015 में ट्विटर पर अपना आगाज करने वाले अल्लू अर्जुन का उनकी फिल्मों की तरह सोशल मीडिया पर भी जलवा कायम किया हुआ है।

बता दें सुपरस्टार रजनीकांत के सोशल मीडिया पर 61 लाख फॉलोवर्स हैं, जबकि रजनीकांत 24 लोगों को फॉलो करते हैं। साउथ के दूसरे बड़े स्टार चिरंजीवी के ट्विटर पर 12 फॉलोवर्स हैं। इस तरह अल्लू अर्जुन साउथ के स्टार्स में ट्विटर पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले कलाकार बन गए हैं।

अल्लू अर्जुन की हालिया फिल्म की बात करें तो पुष्पा: द राइज पर फैंस प्यार बरसा रहे हैं। इस फिल्म को अलग-अलग भारतीय भाषाओं में रिलीज किया गया है। फिल्म ने सिनेमाघरों के साथ-साथ ओटीटी पर भी अपना जलवा कायम किया है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close