Main Slideखेलमनोरंजन

जटाओं के साथ नजर आए महेंद्र सिंह धोनी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ‘सुपरहीरो अवतार’

 

विरजू स्टूडियो ने मिडास डील्स के साथ मिलकर मेगा-बजट ग्राफिक उपन्यास ‘अथर्व- द ओरिजिन’ का मोशन पोस्टर जारी कर दिया है। ऑफिशियल मोशन पोस्टर 2 फरवरो को खुद महेंद्र सिंह धोनी ने फेसबुक हैंडल पर रिलीज किया है। मोशन पोस्टर में धोनी, प्रशंसकों को अथर्व की दुनिया की एक झलक देते हैं और साथ ही एक सुपरहीरो के रूप में क्रिकेटर के पहले लुक की झलक भी दिखाते हैं।

MS Dhoni's Atharva-The Origin Story, Shah Rukh Khan Was the First Choice to  Play Ancient warrior- MS Dhoni की सीरीज Atharva की ये है कहानी, कभी  Shahrukh Khan बनने वाले थे 'जटाओंMS Dhoni's Atharva-The Origin Story, Shah Rukh Khan Was the First Choice to  Play Ancient warrior- MS Dhoni की सीरीज Atharva की ये है कहानी, कभी  Shahrukh Khan बनने वाले थे 'जटाओं

रीडर्स को एक अनूठा एक्सपीरियंस देने की कोशिश में रचनाकारों ने अथर्व की रहस्यमयी दुनिया को बनाने के लिए कई सालों तक कलाकारों की एक टीम के साथ लगन से काम किया है।

पाठकों को एक अलग ब्रह्मांड में टेलीपोर्ट करते हुए, रमेश थमिलमनी द्वारा लिखित, एम वी एम वेल मोहन की अध्यक्षता में और विन्सेंट आदिकलराज और अशोक मनोर द्वारा निर्मित, इस ग्राफिक उपन्यास में 150 से अधिक चित्रण हैं, जो मनोरंजक, रसपूर्ण कथा प्रस्तुत करते हैं।

इस योजना पर टिप्पणी करते हुए, भारत के पूर्व कप्तान और चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान ने कहा, “मैं इस परियोजना से जुड़कर रोमांचित हूं. ‘अथर्व – द ओरिजिन’ एक आकर्षक कहानी के साथ एक मनोरम ग्राफिक उपन्यास है।”

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close